बिहार

bihar

सहरसा में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से युवती की मौत, दो महिला झुलसी

By

Published : Sep 19, 2022, 9:10 PM IST

Etv Bharat

सहरसा में वज्रपात से एक युवती की मौत (Girl dies due to lightning in Saharsa) हो गई. वहीं, दो महिला गंभीर रूप से झुलस गई. दोनों को ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पढ़ें पूरी खबर.

सहरसा:बिहार में आकाशीय बिजली का कहर जारी है. सोमवार को प्रदेश के अलग-अलग जिलों में वज्रपात से 12 लोगों की मौत (12 people died due to lightning) हो गई. सहर के सदर थाना क्षेत्र के नरियार गांव वार्ड नं चार में आकाशीय बिजली गिरने से एक युवती की मौत हो गई. वहीं, दो महिला झुलस गई. दोनों महिलाओं को परिजनों ने ईलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां दोनों का ईलाज जारी है.

ये भी पढ़ें- बिहार में आसमान से गिरी आफत, ठनका गिरने अब तक 12 लोगों की मौत

वज्रपात से युवती की मौत: मृतक युवती का नाम गुड़िया कुमारी है, जो सिमरीबख्तियारपुर थानां क्षेत्र के घोघसम वार्ड नं 2 की रहने वाली बतायी जा रही है. मृतक युवती अपनी ननिहाल सहरसा के नरियार गांव कुछ दिन पहले आयी थी. जहां सोमवार को वह अपनी नानी और मामी के साथ घास काटने गयी थी. इसी दौरान तेज बारिश के दौरान वह आकाशीय बिजली की चपेट में आ गई. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना में मृतका की नानी और मामी गंभीर रुप से झुलस गई. परिजनों ने आनन-फानन में दोनों को ईलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां दोनों का इलाज जारी है.

"18 वर्षीय गुड़िया कुमारी तीन चार दिन पहले अपने ननिहाल नरियार आयी हुई थी. आज वह अपनी मामी के साथ पानी पड़ने से पहले घास काटने खेत गयी हुई थी. उसी दौरान आकाशीय बिजली गिरने से गुड़िया कुमारी की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी और मृतक की दोनों मामी झुलस गई. जिसे सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है."- मदन कुमार यादव, परिजन

ये भी पढ़ें- अररिया में वज्रपात से तीन लोगों की मौत, एक व्यक्ति झुलसा

ABOUT THE AUTHOR

...view details