बिहार

bihar

Saharsa News: घर के बाहर खेल रही थी मासूम, JCB द्वारा किए गए गड्ढे में डूबने से हुई मौत

By

Published : Aug 5, 2023, 2:24 PM IST

सहरसा में गड्ढे में डूबने से बच्ची की मौत हो गई है. स्कूल से घर आने के बाद बच्ची अपने घर के बाहर ही खेल रही थी, इसी दौरान जेसीबी के द्वारा बनाए गए गड्ढे में वो डूब गई. आगे पढ़ें पूरी खबर...

सहरसा में गड्ढे में डूबने से मौत
सहरसा में गड्ढे में डूबने से मौत

सहरसा: खबर बिहार के सहरसा जिले से आ रही है, जहां शुक्रवार की शाम एक बच्ची की डूबने से मौत हो गई है. खेलने के दौरान गड्ढे के पानी में 10 वर्षीय बच्ची गिर गई. जिससे उसकी जान चली गई. घटना जिले के सलखुआ थानां क्षेत्र के सामहर कला गांव वार्ड नंबर 14 स्थित महादेव मंदिर के पास की है. वहीं पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. जहां बच्ची के शव का पोस्टमार्टम करके परिजनों को सौंप दिया गया है.

पढ़ें-सहरसा: कोसी नदी में डूबने से तीन बच्चों की मौत, दादी के दाह संस्कार में गए थे बच्चे

गड्ढे में डूबने से हुई मौत: मृत बच्ची की पहचान धर्मदेव चौधरी की बेटी अलका कुमारी के रूप में हुई है, जिसकी उम्र 10 साल है. बच्ची स्कूल से लौटकर मंदिर के पास खेल रही थी. जहां जेसीबी से एक गड्ढा किया हुआ था और उस गड्ढे में पानी भड़ा हुआ था. खेलने के दौरान बच्ची का पैर फिंसल गया जिससे बच्ची की डूबने से मौत हो गई. मौत की खबर सुनते ही परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल हो गया है.

स्कूल से पढ़कर लौटी थी घर: वहीं इस घटना को लेकर परिजन विनोद कुमार ने बताया कि सड़क निर्माण का कार्य चल रहा था और जेसीबी से खुदाई की गई थी. जिसमें काफी पानी लगा हुआ था. बच्ची स्कूल से पढ़कर घर लौटी थी और बच्चों सब के साथ खेलने गयी थी उसी दौरान बच्ची का पैर फिसल गया गया, जिससे बच्ची की डूबने से मौत हो गयी. वहीं सलखुआ थानाध्यक्ष गुड्डू कुमार ने बताया कि एक बच्ची की पानी में डूबने से मौत की सूचना मिली है.

"बच्ची के डूबने से मौत की सूचना मिलते ही शव को अपने कब्जे में लेकर आज शनिवार को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. जहां पोस्टमार्टम करवाने के उपरांत बाद बच्ची का शव परिजन को सौंप दिया गया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है."- गुड्डू कुमार, थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details