बिहार

bihar

सहरसा में गेंद को लेकर दो पक्षों में झड़प, दो लोग गंभीर रूप से घायल

By

Published : Sep 3, 2022, 8:32 PM IST

Updated : Sep 4, 2022, 2:51 PM IST

सहरसा में दो पक्षों के बीच खेलने वाले गेंद को लेकर विवाद हुआ है. जिसमें दो लोग बुरी तरह से जख्मी हुए हैं. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पढ़ें पूरी खबर..

सहरसा में दो पक्षों के बीच मारपीट
सहरसा में दो पक्षों के बीच मारपीट

सहरसा: बिहार के सहरसा (Saharsa Crime News) में खेलने वाले गेंद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट (Fight between two groups in Saharsa) हो गयी. जिसमें दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना जिले के बिहरा थाना क्षेत्र के पटोरी बाजार वार्ड नं 9 की है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच में जुट गयी है. मारपीट की घटना से इलाके में कुछ देर के लिए तनाव का माहौल बन गया.

यह भी पढ़ें:पटना के बिहटा में दो गुटों के बीच मारपीट और गोलीबारी, एक व्यक्ति की मौत

खेलने वाले गेंद के लिए हुआ विवाद:जानकारी के अनुसार शनिवार को खेलने वाला गेंद को लेकर मोहम्मद सलाम और उनके बेटे मोहम्मद रहमत की मोहम्मद सद्दाम नाम के व्यक्ति से विवाद हो गया. जिसमें सद्दाम की तरफ से मोहम्मद नसीर, जरीना खातून और चुनचुन खातून भी शामिल हो गए. देखते-देखते विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि मामला मारपीट तक पहुंच गया. जिसके बाद मोहम्मद सद्दाम ने फरसा चलाकर मोहम्मद सलाम और उनके बेटे को बुरी तरह से घायल कर दिया. हमले में दोनों बुरी तरह से घायल हो गए.

गेंद पर दावा कर रहे थे दोनों पक्ष:इस घटना को लेकर जख्मी सलाम ने बताया कि उनका बच्चा गेंद से खेल रहा था. उसी दौरान मोहम्मद सद्दाम नशे में आया और गाली गलौज करने लगा. वह गेंद पर अपना दावा कर रहा था. जिसके बाद जब सलाम ने विरोध किया तो चार लोगों के साथ मिलकर उसकी पिटाई कर दी और फरसा चलाकर पिता-पुत्र का सिर फोड़ दिया. इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी और स्थिति को संभाला. फिलहाल दोनों जख्मी पिता-पुत्र अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है.

"मारपीट को लेकर अभी तक आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है. आवेदन मिलने के बाद मारपीट की घटना में जो लोग भी शामिल हैं. उस पर कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है"-अकमल हुसैन, थानाध्यक्ष, बिहरा थाना

यह भी पढ़ें:मुजफ्फरपुर में लकड़ी दुकान के सामने फायरिंग, इलाके में दहशत

Last Updated :Sep 4, 2022, 2:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details