बिहार

bihar

सहरसा में चला अतिक्रमण हटाओ अभियान, अवैध कब्जा करने वालों पर चला प्रशासन का बुलडोजर

By

Published : Sep 18, 2021, 8:13 AM IST

सहरसा में बीते दो दिनों से अतिक्रमण करने वालो को अतिक्रमण हटाने का अल्टीमेटम एनाउंस कर दिया गया था. फिर भी दुकानदार सड़क किनारे अतिक्रमण करने से बाज नहीं आ रहे थे. इसके बाद नगर परिषद द्वारा सड़क किनारे लगे अतिक्रमण को हटवाया गया.

अतिक्रमण हटाओ अभियान
अतिक्रमण हटाओ अभियान

सहरसा:बिहार के सहरसा जिले में नगर परिषदद्वारा अतिक्रमण हटाओ अभियान (Anti Encroachment Campaign) चलाया गया. तय समय से लगभग छह घंटे की देरी से शुरू हुए अतिक्रमण हटाओ अभियान का नेतृत्व सीओ सह प्रभारी कार्यपालक पदाधिकारी कृष्ण सिंह ने किया. अभियान की शुरुआत डाकबंगला चौक (Dakbangla Chowk) से हुई. इस दौरान सड़क किनारे लगे अतिक्रमण को हटवाया गया.

ये भी पढ़ें-भाभी के साथ पति का था अवैध संबंध, पत्नी ने विरोध किया तो पीटकर घर से निकाला

इस मौके पर प्रभारी कार्यपालक पदाधिकारी (Executive Officer in Charge) ने स्पष्ट रूप से कहा कि यदि अब अतिक्रमण लगाया गया तो दुकानदारों पर कार्रवाई सुनिश्चित है. अतिक्रमण हटाने की खबर बाजार में फैलने पर दुकानदार अपने-अपने सामानों को अंदर करने लगे. अतिक्रमण हटाने का कई जगह लोगों ने विरोध भी किया. अभियान के तहत डाकबंगला चौक से मुख्य बाजार तक अतिक्रमण हटाने के दौरान कई जगह अतिक्रमणकारी और प्रशासन के बीच नोंक-झोंक भी हुई.

अतिक्रमणकारी प्रशासन से अतिक्रमण नहीं हटाने की गुहार करते नजर आए. बताते चलें कि बीते दो दिनों से अतिक्रमण करने वालो को अतिक्रमण हटाने का अल्टीमेटम अनाउंस कर दिया गया था. फिर भी अतिक्रमणकारीयों के कान पर जूं नहीं रेंगने के बाद आखिरकार सड़क किनारे लगे अतिक्रमण को हटवाया गया. इस मौके पर प्रभारी थानाध्यक्ष शिवशंकर कुमार, हसनैन मोहसिन, भीम कुमार, पुष्परंजन, सोहन साह मौजूद थे.

ये भी पढ़ें-सहरसा महिला कॉलेज के कलर्क पर छात्रा के अपहरण का आरोप, मां ने लगाई थाने में गुहार

ये भी पढ़ें-लूटपाट कर भाग रहे 2 बदमाश चढ़े ग्रामीणों के हत्थे, पिटाई के बाद किया पुलिस के हवाले

ये भी पढ़ें-2 जिले के थानों में सीमा विवाद, 20 लाख लूट मामले में 2 दिन बाद भी दर्ज नहीं हुई FIR

ABOUT THE AUTHOR

...view details