बिहार

bihar

सहरसा में किराना व्यवसायी से लूट, पिस्टल के बल पर ढाई लाख रुपए छीनकर फरार हुए अपराधी

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 19, 2023, 6:03 PM IST

Loot In Saharsa: बिहार के सहरसा में किराना व्यवसायी से लूट की घटना सामने आई है. अपराधियों ने हथियार के बल पर व्यवसायी से ढाई लाख रुपए लूटकर फरार हो गए. पढ़ें पूरी खबर.

सहरसा में किराना व्यवसायी से लूट
सहरसा में किराना व्यवसायी से लूट

सहरसाः बिहार से सहरसा में लूट की घटना को अंजाम दिया गया. अपराधियों ने किराना व्यवसायी से ढाई लाख रुपए की लूट की है. घटना जिले के सदर थाना क्षेत्र के गोबरगढा की बतायी जा रही है. घटना की जानकारी मिलने के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है. इस लूट की घटना में व्यवसायी के साथ मारपीट की घटना को भी अंजाम दिया गया है.

सहरसा में व्यवसायी से लूटः घटना के बारे में बताया जा रहा है कि किराना व्यवसायी वीरेंद्र यादव ऑटो से किराना का सामान खरीदारी करने के लिए सहरसा बाजार आ रहा था. इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने गोबरगढ़ा के पास ऑटो रोक कर पहले रुपए से भरा बैग छिनने का प्रयास किया. नहीं देने पर फायरिंग करते हुए पिस्टल के बट से मारकर जख्मी कर दिया और बैग छीनकर फरार हो गया.

छानबीन में जुटी पुलिसः स्थानीय लोगों ने जख्मी व्यवसायी को सदर अस्पताल लाया, जहां उसका इलाज चल रहा है. सूचना मिलने के बाद एसडीपीओ के नेतृत्व में पुलिस बल घटना की छानबीन में जुट गई. एसडीपीओ संतोष कुमार जख्मी से मिलकर पूछताछ करने सदर अस्पताल पहुंचे. जानकारी हासिल करते हुए सदर थानाध्यक्ष को आवश्यक निर्देश दिया.

"वीरेंद्र यादव जो किराना व्यवसायी है, वह अपने गांव से सामान खरीदने ऑटो से सहरसा आ रहा था. बाइक सवार अपराधी मारपीट कर रुपए छीनकर फरार हो गया. सदर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर जांच कर रहे हैं. अपराधियों द्वारा फायरिंग करने की बात कही जा रही है, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हुई है. घटना की छानबीन की जा रही है."-संतोष कुमार, एसडीपीओ

यह भी पढ़ेंः

सहरसा में छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर जानलेवा हमला, दो पुलिसकर्मी जख्मी, निजी अस्पताल में चला रहा इलाज

पटना से सहरसा आ रही इंटरसिटी एक्सप्रेस पर पथराव, दो यात्री जख्मी, जांच में जुटी RPF की टीम

ABOUT THE AUTHOR

...view details