बिहार

bihar

बच्चों के बीच विवाद में भिड़े घर के बड़े, चाचा ने भतीजे की लाठी से पीट-पीटकर की हत्या

By

Published : Jan 18, 2022, 1:54 PM IST

बिहार के रोहतास में घरेलू विवाद में एक युवक की हत्या (Youth Killed In Domestic Dispute In Rohtas) का मामला सामने आया है. हत्या का आरोप युवक के चाचा पर लगा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पढ़ें पूरी खबर..

murder in domestic dispute in rohtas
murder in domestic dispute in rohtas

रोहतास:बिहार के रोहतास जिले में इन दिनों घरेलू विवाद में हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला जिला के नोखा थाना (Nokha Police Station) के दुधार गांव का है. बताया जा रहा है कि यहां पर बच्चों के बीच विवाद चाचा ने अपने भतीजे की लाठी से पीट-पीटकर हत्या (Murder In Domestic Dispute In Rohtas) कर दी. घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल है. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि नोखा थाना क्षेत्र के दुधार गांव में बच्चों के बीच विवाद हो गया. लेकिन इस बच्चों के विवाद में बड़े लोग शामिल हो गए. देखते ही देखते दोनों ओर से मारपीट होने लगी. मारपीट के दौरान विश्वनाथ शर्मा ने अपने 38 वर्षीय भतीजा कृष्णा शर्मा के सिर में डंडे से दे मारा. जिसके बाद गंभीर चोट लगने के कारण कृष्णा शर्मा मूर्छित होकर जमीन पर गिर गया. इस घटना के बाद परिजनों ने आनन-फानन में इलाज के लिए नोखा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इस मारपीट की घटना में हुए मौत की खबर से दुधार गांव में सन्नाटा पसरा है. चाचा के प्रहार से भतीजे की मौत की खबर जंगल की आग की तरह चारो ओर फैल गई. इधर, घटना की सूचना के बाद पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में ले लिया है. मृतक का एक पुत्र और तीन बेटियां हैं. नोखा थानाध्यक्ष ने बताया कि कार्रवाई की जा रही है. फिलहाल चाचा विश्वनाथ शर्मा की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. आरोपी चाचा की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details