बिहार

bihar

Crime in Rohtas : रोहतास में युवक का गला रेता हुआ शव बरामद, खेत में लाश देख महिलाएं हुई बदहवास

By

Published : Mar 10, 2023, 7:31 PM IST

Murder In Rohtas रोहतास में एक युवक की हत्या कर दी गयी है. गेंहू के खेत से गला कटा शव बरामद हुआ है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

rohtas Etv Bharat
rohtas Etv Bharat

रोहतास :बिहार के रोहतास में हत्या, दुष्कर्म और लूट के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. ताजा मामला जिले के करगहर इलाके का है. जहां एक 22 वर्षीय युवक का गेहूं के खेत से शव मिलने पर सनसनी फैल (Youth Dead Body Found In Rohtas) गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस तमाम बिंदुओं पर बारीकी से जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें - Crime in Rohtas: रोहतास में लूट के दौरान मारी गोली, डबल मर्डर से दहशत में लोग

शव की नहीं हो पायी शिनाख्त : मिली जानकारी के मुताबिक, करगहर थाना क्षेत्र के अमवलिया गांव के बधार में एक युवक का शव मिलने से दहशत का माहौल बन गया. जिस युवक का शव बरामद हुआ है, उसकी अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. आसपास के दर्जनों गांव के लोग शव को देखने के लिए पहुंचे लेकिन किसी ने भी शव की शिनाख्त नहीं की. हत्या किसने की और क्यों की यह अभी तक पहेली बनी हुई है.

शव को देखकर भाने लगी महिलाएं :बताया जा रहा है कि अमवलिया गांव की महिलाएं घास काटने के लिए गांव के खेत में गई हुई थीं. तभी उनकी नजर इस शव पर पड़ी. शव को देखते ही महिलाएं जोर-जोर से चिल्लाने लगी बदहवास होकर भागने लगी. महिलाओं की शोर सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर एकजुट हो गए, फिर पुलिस को सूचना दी गई.

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया : घटना की सूचना पाकर एसआई बिंदा लाल एवं जय किशोर सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन करने में जुट गए. मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा काफी खोज बीन के बाद भी कोई पता नहीं चल सका.

गला काटकर हत्या की आशंका :फिलहाल गेहूं के खेत में शव मिलने से क्षेत्र में दहशत है. वहीं क्षेत्र में जितने लोग उतनी बातें हो रही हैं. मृत युवक की गले पर धारदार हथियार से कटे का निशान दिखाई दे रहा है. जिससे प्रतीत होता है कि गला काटकर हत्या की गई है. वहीं दबी जुबान लोगो में चर्चा है कि हत्या कहीं और की गई है और यहां गेहूं के खेत में फेंक दिया गया है.

''गांव की महिलाएं घास काटने के दरमयान खेत पर पहुंची थी कि एक युवक का शव पड़ा हुआ देखा. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस आ गई है और पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है. ऐसा लग रहा है जैसे लगा रेतकर हत्या हुई है.''- फणीश्वर सिंह, स्थानीय

ABOUT THE AUTHOR

...view details