बिहार

bihar

Sasaram News: मेयर के बाद अब उप मेयर और वार्ड पार्षदों ने नगर आयुक्त के खिलाफ खोला मोर्चा

By

Published : Jul 26, 2023, 9:58 PM IST

नगर आयुक्त व नगर की मेयर के विवाद में शेरशाह की नगरी के नाम से मशहूर सासाराम शहर का विकास ठप पड़ा है. सासाराम नगर निगम के आयुक्त एवं मेयर में विगत कई माह से लगातार विवाद चल रहा है. बुधवार को नगर निगम में वार्ड पार्षदों ने अपने विभिन्न मांगों को लेकर नगर आयुक्त के खिलाफ धरना दिया. पढ़ें, पूरी खबर.

सासाराम
सासाराम

सुनीता सिंह, वार्ड पार्षद.

सासाराम: बिहार के सासाराम में नगर आयुक्त कर खिलाफ वार्ड पार्षदों ने मोर्चा खोल दिया है. आज बुधवार को नगर निगम में वार्ड पार्षदों ने अपने विभिन्न मांगों को लेकर धरना दिया. खासकर सासाराम नगर निगम के नगर आयुक्त के कार्यकलापों पर वार्ड पार्षदों ने असंतोष व्यक्त किया व नारेबाजी की. गौरतलब है कि सासाराम नगर निगम के आयुक्त एवं मेयर में विगत कई माह से लगातार विवाद चल रहा है.

इसे भी पढ़ेंःRohtas News: बिजली की कटौती को लेकर ग्रामीणों का टूटा सब्र, किसानों ने बिजली उपकेंद्र पर की तालाबंदी

विकास कार्य ठप: वार्ड पार्षदों ने कहा कि पिछले 6 महीने से नगर का विकास कार्य लगभग ठप है. साथ ही तमाम तरह के स्वच्छता कार्य में भी शहर पिछड़ता जा रहा है. शहर के विभिन्न मार्गो में गंदगी का अंबार लगा है. साथ ही विभिन्न मोहल्ले के लोग भी कचरा से परेशान हैं. बरसात में जल निकासी की बेहतर व्यवस्था नहीं है. शिकायत के बावजूद नगर आयुक्त वार्ड सदस्यों के साथ सामंजस्य नहीं बिठा पा रहे हैं, जिस कारण स्वच्छता के मामले में सासाराम नगर निगम का इलाका लगातार पिछड़ता जा रहा है.

नगर आयुक्त के खिलाफ खोला मोर्चाः बता दें कि नगर निगम सासाराम में मेयर के बाद अब उप मेयर सहित वार्ड पार्षदों ने भी नगर आयुक्त के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. विगत दिनों सासाराम की मेयर काजल कुमारी ने प्रेस वार्ता कर नगर आयुक्त पर विकास कार्य में बाधा बनने का आरोप लगाया था. उन्होंने स्पष्ट रूप से चेतावनी दी थी कि अगर इसी तरह नगर आयुक्त का असहयोगात्मक रवैया रहा तो वह मामले को कोर्ट में ली जाएंगी.

नगर निगम में हो चुके हैं प्रदर्शन: नगर आयुक्त के खिलाफ नगर निगम में प्रदर्शन भी हो चुके हैं. ऐसे में यह विवाद सुलझता नजर नहीं आ रहा है. स्थानीय लोग बताते हैं कि नगर आयुक्त व नगर की मेयर के विवाद में शेरशाह की नगरी के नाम से मशहूर सासाराम शहर का विकास ठप पड़ा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details