बिहार

bihar

ये कैसा सम्मान? बेटी महोत्सव में बार बालाओं का रात भर अश्लील डांस

By

Published : Mar 16, 2021, 7:33 AM IST

बेटी महोत्सव के नाम पर अश्लीलता परोसे जाने वाले इस वीडियो में ठुमके लगाती बार-बालाओं के साथ आम लोग भी मस्ती में चूर नजर आ रहे है. इस कार्यक्रम में बार-बालाओं का डांस सोशल मीडिया पर तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है. कार्यक्रम के दौरान लौरिया के भाजपा विधायक और पूर्व संस्कृति मंत्री विनय बिहारी समेत कई गणमान्य लोग उपस्थित हुए.

video of bar dancers went viral on beti mahotsav in rohtas
video of bar dancers went viral on beti mahotsav in rohtas

रोहतास: बिक्रमगंज अनुमंडल क्षेत्र के धावा गांव में बेटी महोत्सव के आयोजन के नाम पर पूरी रात बार-बालाओं का अश्लील डांस कराया गया. इस दौरान बार बालाओं का डांस सोशल मीडिया पर तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है. बेटी महोत्सव के नाम पर फूहड़ता परोसे जाने वाले इस वीडियो में सैकड़ों लोग डांस को देखते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, जिला प्रशासन के आदेशों की खुलेआम धज्जियां भी उड़ाई गई.

यह भी पढ़ें -VIDEO: देखिए JDU विधायक गोपाल मंडल का 'कमर तोड़' डांस

इस कार्यक्रम में लौरिया के भाजपा विधायक और पूर्व कला संस्कृति मंत्री विनय बिहारी भी मौजूद रहे. साथ ही भाजपा छोड़कर लोजपा में आए वरिष्ठ नेता राजेंद्र सिंह, केसरिया के विधायक शालिनी मिश्रा सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे. इस दौरान बेटियों की रक्षा और कल्याण को लेकर लंबी लंबी बातें की गई. लेकिन बताया जाता है कि उद्घाटन और भाषण जैसे ही खत्म हुआ, उसके बाद उसी मंच पर बेटी महोत्सव के बैनर तले रात भर बार बालाओं का डांस हुआ.

बेटी महोत्सव पर पूरी रात बार-बालाओं का अश्लील डांस

आप भी देखिए किस प्रकार 'बेटी महोत्सव' के नाम पर बेटियों को नचाया जा रहा है. यह कहीं ना कहीं हमारी मानसिकता को दर्शाता है कि बेटियों के प्रति हमारा समाज कितना संवेदनहीन है. वहीं, इन नेताओं के संवाद को सुनकर आश्चर्य होता है कि उसी मंच पर यह नेतागण बेटियों को मान सम्मान देने की बात कर रहे हैं. वहीं, दूसरी ओर उसी मंच पर 'बार बाला' का अश्लील डांस होता है. सबसे बड़ी बात है कि इसी मंच पर विधायक व पूर्व कला संस्कृति मंत्री विनय बिहारी ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं.

बेटी महोत्सव के नाम पर पूरी रात बार-बालाओं का अश्लील डांस कराया गया

यह भी पढ़ें -महाशिवरात्रि के मौके पर हाजीपुर पुलिस लाइन में बार बालाओं के ठुमके से मचा बवाल

गौरतलब है कि हर साल बिक्रमगंज के धावा गांव में बेटी महोत्सव का आयोजन किया जाता है. इस साल भी जब इस महोत्सव का आयोजन किया तो स्टेज पर बार बालाओं ने जम कर ठुमके लगाए. इस कार्यक्रम का आदेश किसने दिया और अगर नहीं दिया गया तो इसके लिए जिम्मेवार कौन लोग हैं और उनके खिलाफ किस तरह की कार्रवाई की जाएगी. लोग इस पर भी सवाल खड़ा कर रहे हैं.

नोट- ईटीवी भारत वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details