बिहार

bihar

रोहतास में वज्रपात से दो किसानों की मौत, खेत मे काम करने के दौरान हुआ हादसा

By

Published : Jul 23, 2022, 7:54 AM IST

रोहतास में ठनका गिरने से दो व्यक्तियों की मौत (Lightning In Rohtas) हो गई है. दोनों की मौत खेत में काम करने के दौरान हुई है. मामला जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों का है. पढ़ें पूरी खबर...

रोहतास में वज्रपात
रोहतास में वज्रपात

सासाराम:बिहार के रोहतास में वज्रपात (Lightning Strike In Bihar) से दो किसानों की मौत हो गई है. जिले के दिनारा थाना क्षेत्र में खेत में काम करते समय तेज बारिश के साथ ठनका गिरने से उनकी जानें गईं हैं. वहीं दूसरा घटना में भी ठनका से एक शख्स झुलस गया (Lightning Fell In Bihar). इलाज के लिए ले जाने के दौरान रास्ते में उसने दम तोड़ दिया. पुलिस ने मौके से मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें-बिहार में आकाशीय बिजली ने फिर ली 6 की जान, अब तक 41 लोगों की मौत

वज्रपात से दो लोगों की मौत: जिले के दिनारा थाना क्षेत्र में बड़का टोला में यह हादसा हुआ है. मृतक किसान का नाम उदय कुमार सिंह पिता (राम नारायण सिंह) भानपुर पंचायत का रहने वाला बताया गया है. वहीं, दूसरा हादसा जिले के बिक्रमगंज थाना क्षेत्र का है. जहां राजाराम (50 वर्ष) नाम का व्यक्ति अपने खेत में काम कर रहा था. उसी समय तेज बारिश के साथ ठनका गिरा, जिससे वह झुलस गया. जिसके बाद आसपास के खेतों में मौजूद लोगों ने परिजनों को जानकारी दी. आनन-फानन में राजाराम को इलाज के लिए बिक्रमगंज के निजी क्लिनिक में भर्ती कराने के लिए ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.


ये भी पढ़ें-बिहार में वज्रपात से 5 लोगों की मौत, CM नीतीश ने जताया शोक

दोनों थानों में खेत में काम कर रहे किसान की मौत के बाद बिक्रमगंज और दिनारा थाने की पुलिस ने दोनों किसानों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेजकर मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details