बिहार

bihar

Road Accident In Rohtas: दो बाइक में आमने-सामने की टक्कर, दो दोस्तों की मौत, एक घायल

By

Published : Apr 20, 2023, 11:04 PM IST

रोहतास में में सड़क हादसे में दो दोस्तों की मौत हो गई है. घटना रोहतास थाना क्षेत्र के तुंबा गांव के पास की है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. हादसे की सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है.

रोहतास में सड़क हादसे में दो युवक की मौत
रोहतास में सड़क हादसे में दो युवक की मौत

रोहतास:बिहार के रोहतास में गुरुवार को एनएच 2सी (NH2C) पर दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर हो गई. इस घटना में दो युवकों की मौके पर ही मौत (Two Died In Road Accident) हो गई. वहीं सड़क हादसे में एक युवक की घायल होने की सूचना है. मृतक युवक उचेला गांव का अरविंद कुमार और रजनीश कुमार है. जबकि तीसरा घायल युवक संतोष कुमार है. घटना रोहतास थाना क्षेत्र के तुंबा गांव की है.

ये भी पढ़ें- Bhagalpur Road Accident: भागलपुर में पुलिस की गाड़ी में हाइवा ने मारी टक्कर, ASI की मौत.. कई घायल

सड़क हादसे में दो युवक की मौत: घटना के संबंध में बताया जाता है कि दोनों बाइक काफी स्पीड में थी और अचानक से आमने-सामने की टक्कर हो गई. जिससे दोनों युवकों की मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक अरविंद कुमार अपने दोस्त रजनीश और संतोष के साथ बाइक पर सवार होकर डेहरी की ओर जा रहा था. इसी दौरान दूसरी तरफ से आ रही बाइक में भीषण टक्कर हो गई.

आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम: सड़क हादसे में अरविंद और रजनीश की मौत मौके पर ही हो गई. जबकि एक घायल युवक को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है. जहां उसका इलाज जारी है. इधर, घटना की सूचना मिलने के बाद सीओ आशु रंजन और थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार घटनास्थल पर दल बल के साथ पहुंचे. इधर घटना से आक्रोशित लोगों ने एनएच को जाम कर दिया और मुआवजा की मांग करने लगे. सीओ के समझाने के बाद ग्रामीण शांत हुए. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भेजा दिया है और आगे की कार्यवाही में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details