बिहार

bihar

रोहतास में रिटायर्ड इंजीनियर के घर चोरी, पूरा परिवार गया था शादी में

By

Published : Dec 8, 2022, 10:28 PM IST

रोहतास में चोरों (Theft in Rohtas) ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है. आलम यह है कि अब लोग घर सूना छोड़कर जाना नहीं चाहते. ताजा मामला एक रिटायर्ड इंजीनियर के घर चोरी का है. यहां परिवार के सभी लोग एक शादी समारोह में गए थे. तभी चोरों ने लाखों की संपत्ति पर हाथ साफ कर लिया. पढ़ें पूरी खबर..

रोहतास में रिटायर्ड इंजीनियर के घर चोरी
रोहतास में रिटायर्ड इंजीनियर के घर चोरी

रोहतासः बिहार के रोहतासमें रिटायर्ड इंजीनियर के घर चोरी (Theft at retired engineer house in Rohtas ) की घटना को अंजाम दिया गया है. जब पूरा परिवार एक शादी समारोह में शामिल होने गया था, तभी बेखौफ चोरों ने घर में दाखिल होकर लाखों की संपत्ति पर हाथ साफ कर लिया. यह घटना जिला मुख्यालय सासाराम के नगर थाना क्षेत्र की है. यहां गांधीनगर में एक रिटायर्ड इंजीनियर के घर में चोरों ने 10 लाख से अधिक की संपत्ति चुरा ली.

ये भी पढ़ेंःरस्सी के सहारे दुकान में घुसे चोर, 15 लाख नकदी और लाखों का सामान लेकर हुए फरार

रोहतास में रिटायर्ड इंजीनियर के घर चोरी

शादी में गया था परिवार, चोरों ने उड़ाई संपत्तिः पीड़ित परिवार ने बताया कि सिंचाई विभाग के रिटायर्ड अभियंता जगदीश नारायण सिंह पूरे परिवार के साथ अपने एक रिश्तेदार के यहां शादी में गए हुए थे. जब वे आज लौटे तो देखा कि बाथरूम का वेंटिलेटर टूटा हुआ है. साथ ही घर की अलमारी और अन्य सामान खुली और बिखरी हुई है. समझते देर नहीं लगी कि चोरों ने घर में हाथ साफ कर दिया है.

10 लाख की संपत्ति पर साफ किया हाथः सिंचाई विभाग के रिटायर्ड इंजीनियर जगदीश नारायण सिंह ने बताया कि झारखंड के गढ़वा में वह पदस्थापित थे. कल दिन में एक शादी समारोह में पूरे परिवार के साथ गए हुए थे. आज जब लौटे तो पाया कि उनके घर में भीषण चोरी हो चुकी थी. उन्होंने बताया कि डेढ़ लाख रुपए नगद के अलावा लाखों रुपये के आभूषण और अन्य कीमती सामान गायब हैं. जिसकी अनुमानित कीमत 10 लाख होगी. घटना की सूचना बाद में उन्होंने पुलिस को भी दी है. फिलहाल परिवार के लोग चोरी की वारदात से हतप्रभ है.

"कल दिन में एक शादी समारोह में पूरे परिवार के साथ गए हुए थे. आज जब लौटे तो पाया कि मेरे घर में चोरी हो चुकी है. डेढ़ लाख रुपए नगद के अलावा लाखों रुपये के आभूषण और अन्य कीमती सामान गायब हैं. जिसकी अनुमानित कीमत 10 लाख होगी"- जगदीश नारायण सिंह,पीड़ित, रिटायर्ड अभियंता

ABOUT THE AUTHOR

...view details