बिहार

bihar

NDA सरकार में बंद हो गई बिहार की चालू इंडस्ट्री, चल रहा है सिर्फ शराब का धंधा- RJD विधायक

By

Published : Jan 11, 2021, 10:45 PM IST

आरजेडी विधायक फतेह बहादुर सिंह ने कहा कि बिहार की एनडीए सरकार 15 साल में एक भी इंडस्ट्री नहीं लगवा सकी. उल्टे जो चल रही थी, उसे भी बंद करवा दिया गया. यहां फिलहाल सिर्फ शराब का धंधा चल रहा है. महागठबंधन की सरकार बनती तो बिहार को इंडस्ट्री हब बनाते.

आरजेडी विधायक फतेह बहादुर सिंह
आरजेडी विधायक फतेह बहादुर सिंह

रोहतास: जिले के डेहरी विधान सभा से राजद विधायक फतेह बहादुर सिंह ने बिहार सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार हर मोर्चे पर फेल है. सिर्फ एक ही उद्योग चल रहा है, वो है शराब उद्योग.

'...तो बनाते बिहार को इंडस्ट्री हब'
उन्होंने कहा कि जब लालू प्रसाद यादव रेल मंत्री बने थे, तो रोहतास में रेलवे का कारखाना लगाने की बात की था. लेकिन सरकार बदल जाने से रोहतास जिला में कुछ भी नहीं हो रहा है. अगर रोहतास इंडस्ट्री को पूर्णतः चालू कर दिया जाता, तो बेरोजगारों को रोजगार मिलता और क्राइम भी कंट्रोल हो जाता. महागठबंधन की सरकार बनती तो बिहार को इंडस्ट्री का हब बनाते.

आरजेडी विधायक फतेह बहादुर सिंह का बयान

ये भी पढ़ेंःमकर संक्रांति पर मोदी पतंग की धूम, कई दुकानों के स्टॉक खत्म

एनडीए की सरकार में नहीं लगी एक भी इंडस्ट्री
हमारी सरकार बनती तो कैबिनेट की पहली बैठक में 10 लाख सरकारी नौकरी को मुहर लगाया जाता. साथ ही प्राइवेट कंपनियों को भी आकर्षित करते, ताकि अधिक से अधिक रोजगार मिल पाया. उन्होंने कहा कि एनडीए की सरकार 15 साल में एक भी इंडस्ट्री नहीं लगवा सकी. उल्टे जो चल रही थी, उसे भी बंद करवा दिया गया. यहां फिलहाल सिर्फ शराब का धंधा चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details