बिहार

bihar

रोहतास: मानव श्रृंखला को लेकर RJD विधायक ने की बैठक, कहा- हर हाल में लेना होगा कृषि कानून वापस

By

Published : Jan 27, 2021, 6:29 PM IST

रोहतास में डेहरी के आरजेडी विधायक फतेह बहादुर सिंह ने इसे लेकर आज डिहरी में एक बैठक आयोजित किया. इस दौरान उन्होंने बताया कि डेहरी के अलावा आसपास के क्षेत्रों में किसान कानून के खिलाफ मानव श्रृंखला बनाई जाएगी.

Fateh Bahadur Singh
Fateh Bahadur Singh

रोहतास:दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में राष्ट्रीय जनता दल 30 जनवरी को मानव श्रृंखलाबनाएगी. इस मानव श्रृंखला में ज्यादा से ज्यादा लोगो के भाग लेने की अपील करते हुए आरजेडी विधायक ने कार्यकर्ताओं के संग बैठक की.

दरअसल, रोहतास में डेहरी के आरजेडी विधायक फतेह बहादुर सिंह ने इसे लेकर आज डिहरी में एक बैठक आयोजित किया. इस दौरान उन्होंने बताया कि डेहरी के अलावा आसपास के क्षेत्रों में किसान कानून के खिलाफ मानव श्रृंखला बनाई जाएगी. प्रदेश नेतृत्व के द्वारा मिले निर्देश के अनुसार इसमें बड़ी संख्या में किसान और राजद कार्यकर्ता भाग लेंगे.

वीडियो...

ये भी पढ़ें:30 जनवरी को आयोजित मानव श्रृंखला में महिलाओं की होगी उचित भागीदारी- ऐपवा

'किसानों की इच्छा के खिलाफ केंद्र की सरकार जबरदस्ती किसानों पर एक कानून थोपना चाह रही है, जबकि किसान कह रहे हैं कि उन्हें उस तरह का कोई लाभ नहीं चाहिए. जब तक केंद्र सरकार किसानों की बात मांग नहीं मान लेती है और कृषि कानून को वापस नहीं ले लेती है. तब तक आंदोलन जारी रहेगा': फतेह बहादुर सिंह, आरजेडी विधायक

ABOUT THE AUTHOR

...view details