बिहार

bihar

Zama Khan: 'CM पर बयान देने से पहले अपनी गिरेबां में झांकें सम्राट चौधरी.. बिहार में 40 सीट पर जीतेगा INDIA'

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 5, 2023, 6:57 PM IST

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर लालू यादव को ब्लैकमेल करने के आरोप लगाने वाले सम्राट चौधरी इन दिनों जेडीयू के निशाने पर हैं.अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान ने कहा कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को अपनी गिरेबां में झांकना चाहिए, क्योंकि हमारे नेता बयानबानी के लिए अपने विकास कार्यों के लिए जाने जाते हैं.

अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान
अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान

अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान

सासाराम: रोहतास जिले के डेहरी में एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान ने दावा किया है कि लोकसभा चुनाव 2024 में इंडिया गठबंधन का जिस तरह से समीकरण बन रहा है, वैसे में बिहार की सभी 40 सीटों पर हमारी जीत होगी. इस दौरान उन्होंने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी को नसीहत देते हुए कहा कि पहले उनको अपनी गिरेबां में झांकन चाहिए, इसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ बयानबाजी करें.

ये भी पढ़ें: 'नीतीश कुमार ने लालू यादव को ब्लैकमेल कर गठबंधन किया है..' सम्राट चौधरी का CM पर गंभीर आरोप

जमा खान ने सम्राट चौधरी पर हमला बोला: जमा खान ने कहा कि नीतीश कुमार काम करने वाले नेता हैं. बिहार सहित देश में उनको काम के लिए जाना जाता है. ऐसे में सम्राट चौधरी को गलत बयानबाजी से बचना चाहिए. जहां तक विपक्षी गठबंधन की बात है तो बिहार में बीजेपी का खाता भी नहीं खुलेगा, इंडिया गठबंधन सभी 40 सीटों पर जीत हासिल करेगा.

"सम्राट चौधरी को अपनी गिरेबां में झांकना चाहिए, क्योंकि नीतीश कुमार की सरकार सिर्फ बयान देने वाली नहीं है बल्कि धरातल पर काम करने वाली सरकार है. जुमले और बयानों की जगह नीतीश कुमार काम में भरोसा रखते हैं. यही कारण है कि आने वाले लोकसभा चुनाव के सभी सीटों पर एलायंस के लोग जीत दर्ज करेंगे"-जमा खान, मंत्री, अल्पसंख्यक कल्याण विभाग

सम्राट चौधरी ने क्या कहा था?: दरअसल सम्राट चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव को ब्लैकमेल करने का गंभीर आरोप लगाया था. उन्होंने मीडिया को दिए गए बयान में कहा है कि रेलवे से जुड़े घोटाले में केस वापस लेने का लालच देकर सीएम ने गठबंधन किया है. सम्राट चौधरी ने कहा, 'मैं सीधा आरोप लगा रहा हूं कि सीएम और उनकी पार्टी जेडीयू ने लालू यादव को फंसाया है. अब केस वापस लेने का झांसा देकर गठबंधन करने के लिए मजबूर किया है.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details