बिहार

bihar

'अक्षत फूल के बाद देश को जलाकर राख बांटेगी BJP', मंत्री सुरेंद्र राम का केंद्र सरकार पर हमला

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 12, 2024, 7:56 PM IST

Minister Surendra Ram: एक और आरजेडी नेता ने राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर बड़ा बयान देते हुए पीएम मोदी और बीजेपी पर निशाना साधा है. बिहार सरकार में मंत्री सुरेंद्र राम ने कहा कि केंद्र सरकार ने 2014 में दो करोड़ नौकरी देने का वादा किया था लेकिन नौकरी के बजाय लोगों को अक्षत और फूल दिया जा रहा है. अब देश को जलाकर राख भी बांटेंगे.

मंत्री सुरेंद्र राम ने कहा अक्षत फूल के बाद देश को जलाकर राख बांटेगी BJP
मंत्री सुरेंद्र राम ने कहा अक्षत फूल के बाद देश को जलाकर राख बांटेगी BJP

मंत्री सुरेंद्र राम का केंद्र सरकार पर हमला

रोहतास:देश मे राम मंदिर पर इन दिनों सियासत गरम है. ऐसे में बिहार सरकार के मंत्री लगातार विवादित बयान दे रहे हैं. इसी कड़ी में बिहार सरकार के श्रम संसाधन मंत्री सुरेंद्र राम ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पूरे देश भर में बांटे जा रहे अक्षत कलश को लेकर एक बड़ा बयान दिया है.

'अक्षत फूल के बाद देश को जलाकर राख बांटेगी BJP':दअरसल रोहतास में शुक्रवार को बिहार सरकार के मंत्री सुरेंद्र राम ने कहा कि हम राम मंदिर का विरोध नहीं करते हैं. वर्ष 2014 में केंद्र सरकार ने 2 करोड़ नौकरी देने का वादा किया था लेकिन नौकरी देने की बजाय भाजपा, लोगों को अक्षत और फूल दे रही है. साथ ही देश को आग में जलाकर देश की राख बांटेगी.

"इनके पास देने के लिए कुछ नहीं है और अब देश को जलाकर राख भी बाटेंगे. कम संसाधन के बावजूद भी बिहार सरकार युवाओं को नौकरी दे रही है. जबकि केंद्र सरकार युवाओं को अक्षत, फूल और राख बांट रही है जो दुर्भाग्यपूर्ण है."- सुरेन्द्र राम, श्रम संसाधन मंत्री, बिहार सरकार

'महागठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर कोई विवाद नहीं':उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार अपने वादों को भी पूरा नहीं कर सकी. बेरोजगारी दूर नहीं कर सकी. देश की संपत्तियों को गुजरात के चंद लोगों के हाथों बेच दिया. वहीं महागठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर फंसे पेंच पर भी उन्होंने जवाब दिया है. मंत्री सुरेंद्र राम ने कहा कि सीट बंटवारा कोई मसला नहीं है. पार्टी के शीर्ष नेताओं द्वारा जल्द ही इस मसले को सुलझा लिया जाएगा.

पढ़ें-राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को मिला न्योता, केसी त्यागी ने की पुष्टि

ABOUT THE AUTHOR

...view details