बिहार

bihar

क्राइम कंट्रोल को लेकर SDPO के तेवर तल्ख, बोलीं- अवैध खनन बर्दाश्त नहीं की जाएगी, अब लापरवाही नहीं SHO रिजल्ट दें

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 5, 2023, 8:59 PM IST

Rohtas Crime Meeting: रोहतास में हरहाल में क्राइम को कंट्रोल करना है. एसडीपीओ ने सभी थानाध्यक्षों को कहा कि कोताही बरतने वाले पुलिस पदाधिकारी कार्रवाई के लिए तैयार रहें. अब लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. अवैध शराब,अवैध खनन को लेकर इलाके में विशेष छापेमारी अभियान चलाने और वाहन चेकिंग अभियान में तेजी लाने का निर्देश दिए हैं. पढ़ें पूरी खबर.

रोहतास में क्राइम मीटिंग
रोहतास में क्राइम मीटिंग

रोहतास में क्राइम मीटिंग

रोहतास:बिहार के रोहतास में अपराध कंट्रोल को लेकर एसडीपीओं ने पुलिस पदाधिकारियों को शख्त निर्देश दिये. डिहरी की एसडीपीओ विनीता सिन्हा ने आज मंगलवार को वरीय अधिकारियों के निर्देश पर अनुमंडल क्षेत्र के सभी थानाध्यक्षों के साथ बैठक की. बैठक में उन्होंने कहा कि जिले में हर हाल में क्राइम पर कंट्रोल होना चाहिए. पुलिसकर्मी यह खुद तय करें कि उनके थाना क्षेत्र कैसे अपराध मुक्त हो. इसमें कोताही बरतने वाले पुलिस पदाधिकारी बख्से नहीं जाएंगे.

रोहतास में क्राइम कंट्रोल को लेकर बैठक: बैठक के दौरान एसडीपीओ विनीता सिन्हा ने बताया कि क्राइम कंट्रोल की कवायद को लेकर अनुमंडल क्षेत्र के सभी थानाध्यक्षों के साथ बैठक की गई. बैठक में अवैध शराब,अवैध बालू अवैध खनन को लेकर इलाके में विशेष छापेमारी अभियान चलाने और वाहन चेकिंग अभियान में तेजी लाने सहित लंबित पड़े मामलों के त्वरित निपटाने को निर्देश दिए हैं. उन्होंने कहा कि क्षेत्र में नियमित पुलिस गश्त के साथ-साथ, रोको-टोको अभियान, असामाजिक तत्वों व अपराध कर्मियों पर कड़ी निगाह रखें.

क्राइम मीटिंग में एसएचओ.

अवैध खनन की ज्यादा शिकायतें : उन्होंने बताया कि इलाके में अवैध खनन को लेकर लगातार शिकायतें आ रही है. जिसे लेकर सभी थानाध्यक्षों को विशेष निर्देश जारी किए गए हैं. किसी भी कीमत पर इलाके में अवैध खनन बर्दाश्त नहीं की जाएगी. वहीं यातायात नियमों के अनुपालन को लेकर भी निर्देश जारी किए गए हैं. बैठक में सर्किल इंस्पेक्टर सुबोध कुमार, नगर थानाध्यक्ष राजीव रंजन, डालमियानगर थानाध्यक्ष खुशी राज, दरिहट थानाध्यक्ष मुकेश कुमार, आयर कोठा थानाध्यक्ष प्राची कुमारी, महिला थाने से एस आई राखी कुमारी सहित अनुमंडल क्षेत्र के सभी थानाध्यक्ष मौजूद थे.

"क्राइम कंट्रोल को लेकर बैठक हुई है. जिसमे जिले में अपराध का ग्राफ को कम करने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये. जिले में अवैध खनन को लेकर लगातार शिकायतें आ रही है. जिसे लेकर सभी थानाध्यक्षों को विशेष निर्देश जारी किए गए हैं."- विनीता सिन्हा,एसडीपीओ

ये भी पढ़ें

अपराध हुई तो SHO पर होगी कार्रवाई, पुलिस अधिकारी खुद तय करें कैसे अपराध रूकेगा, क्राइम मीटिंग में SP बोले

Rohtas Crime : रोहतास में गोलीबारी, दो युवकों को अपराधियों ने किया जख्मी

ABOUT THE AUTHOR

...view details