बिहार

bihar

रोहतास में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, ससुराल वाले घर छोड़कर फरार

By

Published : May 3, 2022, 1:58 PM IST

रोहतास में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत
रोहतास में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

रोहतास जिले के अगरेर थाना क्षेत्र में एक महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत (Married Woman Dies In Rohtas) हो गई. मृतकि के मायके वालों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर..

रोहतास:बिहार के रोहतास में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत (Married Woman Dies In Suspicious Condition) हो गई है. घटना जिले के अगरेर थाना के पिपरी गांव का है. घटना के बाद से मृतका के ससुराल वाले घर छोड़कर फरार हो गए हैं. वहीं विवाहिता के मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-सारण में अब तक 6 लोगों की संदिग्ध मौत, मृतकों के परिजन बोले- जहरीली शराब पीने से गई जान

महिला की संदिग्ध मौत: घटना के संबंध में बताया जाता है कि सपना देवी (22 वर्ष) की शादी 2 साल पूर्व जितेंद्र पासवान से हुई थी. आज मायके वालों को पता चला कि सपना की तबीयत खराब हो गई है. आनन-फानन में मायके वालों ने सपना देवी को इलाज के लिए सासराम सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी मौत हो गई. मृतका के पिता ने अपनी पुत्री की हत्या का आरोप ससुराल वालों पर लगाया है.

हत्या की आशंका: इधर मृतिका के पति समेत ससुराल के लोग घर छोड़कर फरार हो गये हैं. मृतका के पिता ने बताया कि पहले भी जहर देकर मारने की कोशिश की गई थी. उन्होंने आशंका व्यक्त किया है कि जहर देकर या फिर किसी अन्य प्रकार से सपना की हत्या की गई है. घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details