बिहार

bihar

रस्सी के सहारे दुकान में घुसे चोर, 15 लाख नकदी और लाखों का सामान लेकर हुए फरार

By

Published : Sep 15, 2021, 1:22 PM IST

दुकान
दुकान ()

रोहतास के नगर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने एक हार्डवेयर की दुकान से लाखों रुपये नकदी और लाखों के सामान चोरी कर लिये. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है.

रोहतास: बिहार के रोहतास में बेखौफ बदमाशों ने चोरी की बड़ी घटना (Theft Incident) को अंजाम दिया है. जहां चोर रस्सी के सहारे हार्डवेयर की दुकान में घुसे. चोर दुकान से 15 लाख नकदी समेत लाखों के सामान लेकर फरार हो गये. पीड़ित दुकानदार ने पुलिस को लिखित आवेदन देकर कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं, सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

ये भी पढ़ें- बच्ची ने चोरी करते देख लिया तो रेत दिया गला, आरोपी ने खुद के ही घर में दफना दिया शव

जानकारी के मुताबिक जिला मुख्यालय सासाराम के नगर थाना क्षेत्र अन्तर्गत न्यू एरिया में पुरानी जीटी रोड के पास स्थित एक हार्डवेयर दुकान में चोरी हुई है. बदमाशों ने हिंदुस्तान ग्लास एंड होम डेकॉर नाम की दुकान से 15 लाख रुपए और तकरीबन 7 लाख के सामान चोरी कर लिये.

पीड़ित दुकानदार गोपाल चौरसिया ने बताया कि चोर दुकान के ऊपरी हिस्से से रस्सी के सहारे अंदर घुसे. गल्ले को नीचे से तोड़ कर 15 लाख की नकदी और अन्य सामान उड़ा ले गये. उन्होंने बताया कि आज सुबह जब वह दुकान खोलने पहुंचे तो बिखरे सामानों को देखकर उनके होश उड़ गये. दुकान का सारा सामान तितर-बितर था. वहीं, गल्ला देखा तो उसमें रखे 15 लाख रुपये गायब थे.

ये भी पढ़ें- मोबाइल चोरी करते रंगे हाथ पकड़े गए दो युवक, लोगों ने की जमकर धुनाई, किया पुलिस के हवाले

पीड़ित दुकानदार ने चोरी की वारदात की सूचना पुलिस को देकर कार्रवाई करने की मांग की है. पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस पदाधिकारियों का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details