बिहार

bihar

रोहतास: डीलर्स एसोसिएशन ने SIT टीम को किया सम्मानित, बोले SP- सम्मान से बढ़ेगा पुलिस का मनोबल

By

Published : Jan 30, 2021, 10:07 PM IST

Dealers Association honored SIT team in Rohtas
Dealers Association honored SIT team in Rohtas

जिले में डीलर एसोसिएशन ने हत्या मामले का उद्भेदन करने वाले एसआईटी की टीम को सम्मानित किया. इस मौक पर एसपी आशीष भारती ने कहा कि निसंदेह इस सम्मान से एसआईटी सहित रोहतास पुलिस का मनोबल बढ़ा है.

रोहतास: जिले में विगत दिनों पेट्रोल पंप कारोबारी राहुल की हत्या मामले का उद्भेदन करने वाले एसआईटी की टीम को आज डीलर एसोसिएशन ने सम्मानित किया. इस मौके पर रोहतास के एसपी आशीष भारती भी मौजूद थे.

दरअसल जिले के डेहरी स्थित एसपी ऑफिस में पेट्रोल डीलर्स एसोसिएशन के लोगो ने कोचस इलाके के हाई प्रोफाइल मर्डर केश कारोबारी राहुल हत्याकांड का उद्भेदन करने वाले एसआईटी टीम को अंग वस्त्र, मैडल और सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया.

असोसिएशन के लोगों ने बताया कि रोहतास पुलिस ने जिस सक्रियता से हत्याकांड का उद्भेदन कर आरोपियों को जल्द से जल्द सलाखों के पीछे भेजा है. वह तारीफें काबिल है इससे लोगों का पुलिस के प्रति विश्वास एक बार फिर बढ़ा है.

डीलर्स एसोसिएशन ने SIT टीम को किया सम्मानित

यह भी पढ़ें -मामूली विवाद में पत्नी ने की सिलबट्टे से पति की हत्या

सम्मान से पुलिस का बढ़ा मनोबल
'पेट्रोल पंप कारोबारी की हत्या रोहतास पुलिस के लिए चुनौती थी. हत्या की वारदात के बाद एसआईटी का गठन किया गया. जिसमें पुलिस को सफलता मिली. निसंदेह इस सम्मान से एसआईटी सहित रोहतास पुलिस का मनोबल बढ़ा है. रोहतास पुलिस सदैव लोगों को सुरक्षा और सेवा के लिए तत्पर है.'- आशीष भारती, पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details