बिहार

bihar

रोहतास के मांझर कुंड पिकनिक मनाने गए 2 युवकों की डूबने से मौत, शव बरामद

By

Published : Oct 10, 2022, 10:26 PM IST

रोहतास के माँझर कुंड पर पिकनिक मनाने गए दो युवकों का शव 24 घंटे के बाद बरामद हो गया है. मृतक युवक की पहचान कर ली गई है. पुलिस पोस्टमार्टम के बाद आगै की कार्रवाई में जुट गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रोहतास:बिहार के रोहतास स्थित मांझर कुंड में नहाने गए दो युवकों का शव बरामद (Dead body found in Rohtas) हुआ है. गौरतलब है कि कल दोनों युवक रोहतास जिले के सासाराम स्थित माँझर कुंड जलप्रपात (Manjhar Kund Falls in Rohtas) पर पिकनिक मनाने गए थे. जहां नहाने के दौरान डूबने से उनकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-पटना में मूर्ति विसर्जन के दौरान गंगा में डूबने से तीन युवकों की मौत

24 घण्टे बाद मिला शव :दोनों युवक के डूबने के बाद 24 घंटे की कड़ी मशक्कत से दरिगांव थाने की पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को बरामद किया है. मृतक युवकों की पहचान डिहरी के मोहन बिगहा निवासी 16 बर्षीय रितेश कुमार तथा राजस्थान के नागौर जिले के मकराना के प्रवीन अहमद के रूप में हुई है.

नहाने के दौरान हुआ हादसा:हादसे के बारे में बताया जाता है कि दोनों युवक रविवार को मांझर कुंड जलप्रपात पर पिकनिक मनाने गए थे. जहां नहाने के क्रम में अचानक पानी बढ़ जाने की वजह से दोनों लोग तेज धारा में डूब गए. जिन्हें निकालने के लिए काफी प्रयास किया गया पर सफलता नहीं मिली. वहीं अंधेरा और भारी बारिश होने के कारण गोताखोर शवों को तलाश नहीं कर पाए. जिसके बाद आज दोनों का शव बरामद किया गया.

आगे की कार्रवाई में जुटी पुलिस:सासाराम अंचलाधिकारी राकेश कुमार की मौजूदगी में काफी मशक्कत के बाद गोताखोरों के माध्यम से आज शव को 24 घंटे बाद निकाला गया. पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है. शव की बरामदगी के बाद दोनों शवों को सदर अस्पताल सासाराम में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-गोपालगंज में तालाब में नहाने के दौरान दो चचेरे भाइयों की मौत, तीसरे ने तैरकर बचाई जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details