बिहार

bihar

Rohtas Crime: दोनों अगवा छात्रा दिल्ली से सकुशल बरामद, तीन आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Aug 14, 2023, 10:13 PM IST

Updated : Aug 14, 2023, 10:35 PM IST

रोहतास से अगवा दोनों छात्राएं बरामद हो गईं हैं. पुलिस ने मोबाइल सर्विलांस के आधार पर अपहरण मामले में तीन आरोपियों को दिल्ली रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया है. स्कूल जाने के क्रम में दोनों छात्राओं का अपहरण हुआ था.

रोहतास से अगवा दोनों छात्राएं बरामद
रोहतास से अगवा दोनों छात्राएं बरामद

सासाराम:बिहार के रोहतास में कथित रूप से अपहृत दो स्कूली छात्रा के अपहरण के मामले में पुलिस की स्पेशल टीम ने तीन आरोपियों को दिल्ली रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही दोनों छात्राओं को सकुशल बरामद कर लिया है. दअरसल डेहरी थाने छेत्र में स्कूल जाने के क्रम मे दो छात्राओं के अपहरण की प्राथमिकी परिजनों ने नगर थाना में दर्ज कराई थी.

ये भी पढ़ें:Same Sex Marriage In Rohtas: दो सहेलियों को आपस में हुआ प्यार, परवान चढ़ी मोहब्बत.. कर ली शादी..

स्कूल के लिए निकली थी छात्रा: दर्ज प्राथमिकी में गांधीनगर निवासी एक शख्स ने बताया था कि उसकी नाबालिग बेटी एक निजी स्कूल में पढ़ती है, जो प्रतिदिन की तरह विद्यालय जाने के लिए घर से निकल कर गांधीनगर अंधा मोड़ बस स्टॉप के पास पहुंची थी लेकिन स्कूल की छूटी होने के बाद भी वह घर नहीं लौटी. जब वह घर नहीं पहुंची तो विद्यालय में पता करने पर पता चला कि वह स्कूल गई ही नहीं थी.

खोजबीन में एक अन्य छात्रा भी लापता: परिजनों ने खोजबीन करते हुए बस स्टॉप के पास सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया तो पता चला कि वह बस स्टॉप से वापस रिमझिम होटल के रास्ते गंतव्य के लिए निकल गई. परिजनों ने बताया की काफी खोजबीन के बाद मोहल्ले में रहने वाली एक लड़की के बारे में पता चला किया गया तो पता चला कि वह छात्रा भी लापता है. इस दौरान घर के मोबाइल खंगालने पर पता चला कि वह इंस्टाग्राम के माध्यम से इंद्रपुरी थाना क्षेत्र के नावाडीह निवासी नीतीश कुमार नामक किसी लड़के से चैट कर रही थी.

रोहतास की छात्रा दिल्ली से बरामद:जानकारी मिलने के बाद जब परिजन नावाडीह पहुंचे तो ग्रामीणों द्वारा बताया गया कि नीतीश कुमार, करण श्रीवास्तव और रवि कुमार द्वारा मिलकर लड़की को बहला-फुसलाकर अगवा किया गया है. वहीं दर्ज प्राथमिकी के आधार पर जांच में जुटी पुलिस ने टीम गठित किया. गठित टीम द्वारा मोबाइल सर्विलांस के आधार पर दिल्ली में छापेमारी कर दोनो छात्राओं को बरामद कर पुलिस ने नामजद सभी तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है.

"छात्राओं के अपहरण मामले में तीन युवकों को दिल्ली रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार अभियुक्तों से पूछताक्ष कर रही है. दोनों बरामद छात्राओं का न्यायालय में बयान दर्ज करवाकर अग्रतर कार्रवाई की जाएगी."- शुभांक मिश्रा, एएसपी, डेहरी

Last Updated : Aug 14, 2023, 10:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details