बिहार

bihar

Rohtas News: कोटा में NEET की तैयारी कर रहे छात्र ने की आत्महत्या, टेस्ट में कम नंबर आने से डिप्रेशन में था

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 28, 2023, 9:08 PM IST

राजस्थान के कोटा में रोहतास के छात्र ने आत्महत्या कर लिया. वह टेस्ट परीक्षा में कम नंबर आने से तनाव में चल रहा था. रविवार की रात खुद को कमरे में बंद कर जान दे दी. छात्र कोटा में नीट की तैयारी कर रहा था. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

रोहतासःबिहार के रोहतास का एक छात्र ने कोटा में सुसाइड कर (student commits suicide in Kota) लिया. छात्र जिले के दरिहट थाना क्षेत्र का रहने वाला था. जैसे ही परिजनों को इस हादसे की खबर लगी, आनन-फानन में कोटा के लिए रवाना हो गए. इधर, घर में मौजूद परिजनों का रो रोकर हाल खराब है. गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है.

यह भी पढ़ेंःNawada News: प्रेम प्रसंग में युवक ने की आत्महत्या, लड़की के परिजनों ने की थी मारपीट

फुफेरे भाई व बहन के साथ रहता थाः मिली जानकारी के मुताबिक डेहरी अनुमंडल के 18 साल का छात्र राजस्थान के कोटा में खुदकुशी कर ली है. छात्र नीट की तैयारी करने के लिए राजस्थान के कोटा गया हुआ था. अपने फुफेरे भाई व बहन के साथ रहकर नीट की तैयारी कर रहा था, लेकिन इस बार टेस्ट एग्जाम में कम अंक मिलने से वह डिप्रेशन में था. बन्द कमरे में उसने आत्महत्या कर ली.

बंद कमरे में दे दी जानः घटना के बारे में बताया जा रहा है कि शनिवार की रात अपने कमरे में पढ़ाई कर रहा था. जब खाना खाने के लिए उसकी बहन बुलाने गई तो कमरे के दरवाजे को काफी नॉक करने के बाद किसी तरह की आवाज नहीं मिली. तब दरवाजे को तोड़ कर देखा गया तो सभी के होश उड़ गए. आनन फानन में उसे नजदीक के अस्पताल ले जाया गया तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

दादा ने तबीयत खराब होने की बात कहीः हालांकि मौत का स्पष्ट कारण पता नहीं चल पाया है, क्योंकि छात्र के माता पिता कोटा चले गए हैं. घर पर मौजूद मृतक के दादा को खास जानकारी नहीं है. उन्होंने बताया कि छात्र की तबितय खराब थी. उसका इलाज भी चल रहा था. ज्यादा हालत खराब होने पर यहां से परिजन गए हैं. उनके आने के बाद ही पता चल पाएगा कि क्या हुआ है.

"कोटा में नीट की तैयारी कर रहा था. तबीतय खराब थी, जिसका इलाज चल रहा था. ज्यादा तबीतय खराब की जानकारी मिली तो यहां से लोग गए हैं. वे आएंगे तो बताएंगे कि क्या बात है."-मृतक के दादा

ABOUT THE AUTHOR

...view details