बिहार

bihar

चिराग का दावा- नीतीश को ज्यादा दिन नहीं झेलेगी जनता, बिहार में मध्यावधि चुनाव जल्द

By

Published : Aug 28, 2021, 5:36 PM IST

लोजपा सांसद चिराग पासवान ने एक बार फिर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर करारा प्रहार किया. उन्होंने नीतीश सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताते हुए दावा किया कि बिहार में जल्द ही मध्यावधि चुनाव के आसार हैं. पढ़ें पूरी खबर.

chirag
chirag

रोहतास:लोजपा सांसद चिराग पासवान (MP Chirag Paswan) आशीर्वाद यात्रा (Ashirwad Yatra) के दौरान रोहतास पहुंचे. यहां नेशनल हाईवे-दो पर लोजपा कार्यकताओं ने चिराग का जोरदार तरीके से स्वागत किया. इसके बाद उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ रोड शो किया. साथ ही सांसद ने शहर में विभिन्न महापुरुषों की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण भी किया.

ये भी पढ़ें: चिराग के कार्यक्रम में महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा, कहा- 'दे दूंगी जिलाध्यक्ष पद से इस्तीफा'

यहां आशीर्वाद यात्रा के दौरान संवाददाताओं से बातचीत के दौरान चिराग ने दावा किया कि बिहार में जल्द ही मध्यावधि चुनाव के आसार हैं. जिस तरह से सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) राजनीति कर रहे हैं, बिहार की जनता उन्हें ज्यादा दिन तक झेलने वाली नहीं है. उन्होंने कहा कि बिहार की जनता उनसे काफी आक्रोशित है. चिराग ने आगे कहा कि सुशासन का राग अलापने वाले नीतीश कुमार की सरकार में सड़कों की हालत बद से बदतर है. अस्पतालों में हालात भी बेहद खराब हैं. इस कारण बिहार की जनता नीतीश कुमार से बेहद खफा है. मुख्यमंत्री को खुद अपनी आंखों का इलाज कराने दिल्ली जाना पड़ता है.

ये भी पढ़ें: आशीर्वाद यात्रा पर औरंगाबाद आए चिराग पासवान, कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

यही कारण है कि पिछले विधानसभा चुनाव में जनता ने उन्हें तीन नंबर की पार्टी बना दिया और इस बार उनका पूरी तरह से सफाया हो जाएगा. चिराग ने कहा की युवाओं का उन्हें अपार समर्थन प्राप्त हो रहा है. उन्होंने कहा कि मौजूदा एनडीए (NDA) गठबंधन में भी विरोधाभास चल रहा है. कई मुद्दों को लेकर गठबंधन में ही टकराव है. यह कहीं न कहीं मध्यावधि चुनाव की भूमिका तैयार कर रहा है.

ये भी पढ़ें: पशुपति पारस को मिली धमकी, बोले- 'मुझे जान का खतरा, मुहैया कराई जाए Z+ सुरक्षा'

ABOUT THE AUTHOR

...view details