बिहार

bihar

Rohtas News : सोन नदी में डूबे 4 बच्चों में एक का शव 36 घंटे बाद बरामद, तीन बच्चे निकाले गए थे सुरक्षित

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 2, 2023, 12:33 PM IST

रोहतास की सोन नदी में डूबे बच्चे का शव आज 36 घंटे बाद बरामद कर लिया गया है. जबकि तीन बच्चों को पहले ही सुरक्षित निकाल लिया गया था. दरअसल कल नदी में 4 बच्चे नहाने के दौरान डूब गए थे. जिसमें एक पता नहीं चल पाया था.

रोहतास सोन नदी में डूबे बच्चे का शव बरामद
रोहतास सोन नदी में डूबे बच्चे का शव बरामद

रोहतासः बिहार के रोहतास सोन नदीमें डूबे एक लड़के का शव डेहरी इलाके के बिसवा फाटक से दो किमी दूर पाली पुराना रेल ब्रिज के पास से बरामद किया गया. मछुआरों की टीम ने बच्चे के शव को ढूंढ़ निकाला है. मृतक की पहचान मासूम खान बारह वर्ष पत्थर निवासी पुत्र फूल मोहम्मद के रूप में हुई है, जो पश्चिम चंपारण के मोतिहारी का निवासी है. पिता फूल मोहम्मद वर्तमान में डेहरी के बारह पत्थर में किराए पर रहकर मजदूरी करते हैं.

ये भी पढ़ेंःRohtas News: सोन नदी में नहाने के दौरान 4 बच्चे डूबे, तीन ने तैर कर बचाई जान, चौथे की तलाश जारी

नहाने के दौरान डूबे थे तीन बच्चेः वहीं, बेटे मासूम का शव बरामद होने बाद फूल मोहम्मद के घर में कोहराम मच गया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. स्थानीय लोगों ने बताया कि शहर के बारह पत्थर के रहने वाले 4 नाबालिग बच्चे मासूम, अरमान, आरिफ व आमिर सोन नद में अपने अन्य दोस्तों के साथ नहाने गए थे. इसी दौरान वो नदी डूबने लगे. एक बच्चे के शोर मचाने पर स्थानीय नाविकों ने तीन बच्चों को पानी में तैरकर किसी तरह निकाल लिया और चौथे बच्चा मासूम को निकाला नहीं जा सका, जिसका आज शव बरामद किया गया.


मछुआरों की टीम ने बरामद किया शवः वहीं, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची सीओ अनामिका कुमारी ने एसडीआरएफ की टीम के साथ सोन नदी में सर्च करवाया था. एसडीआरएफ की दो टीमें शुक्रवार की सुबह से लगातार डूबे हुए बच्चे की तलाश में जुटी रही, लेकिन कामयाबी हांथ नहीं लगी. उसके बाद शनिवार की सुबह सीओ ने इंद्रपुरी से मछुआरों की टीम को बुलाया जिन्होंने कड़ी मशक्कत के बाद बच्चे के शव को बरामद कर लिया.

"बच्चा लोग के साथ गया था मेला देखने उसका दोस्त लोग बुलाकर ले गया था, कल 4 बजे गया था. डूबने के बाद उसका पता नहीं चला आज शव मिला है"- पिता फूल मोहम्मद , मृत बच्चे के पिता

ABOUT THE AUTHOR

...view details