बिहार

bihar

LIVE VIDEO: मुखिया के घर पर हमला, बाइक तोड़ रहे डॉक्टर साहब CCTV में कैद

By

Published : Jul 23, 2021, 7:19 PM IST

Updated : Jul 23, 2021, 9:24 PM IST

रोहतास के शिवपुर पंचायत (Shivpur Panchayat) में एक चिकित्सक ने अपने सहयोगियों के साथ मुखिया के आवास पर हमला (Firing at Mukhiya Residence) कर दिया. यह पूर घटना सीसीटीवी में कैद हो गया है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच करते हुए चिकित्सक समेत पांच को गिरफ्तार किया है. पढ़ें पूरी खबर...

Firing at Mukhiya Residence
Firing at Mukhiya Residence

रोहतास:जिले के बिक्रमगंज इलाके के शिवपुर पंचायत (Shivpur Panchayat) के मुखिया अमित सिंह (Mukhiya Amit Singh) के आवास पर चिकित्सक ने हमला कर दिया. इस हमले में मुखिया के आवास पर फायरिंग (Firing at Mukhiya Residence) और गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई. तोड़फोड़ की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गई है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से 14 खोखा भी बरामद किया है. साथ ही इस मामले में पुलिस ने एक चिकित्सक समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें -DM का Action: 4 मुखिया और 2 'मुखिया पति' को महंगी पड़ी शराब पार्टी, जाएगी मुखियागिरी

घटना के संबंध में बताया जाता है कि शिवपुर पंचायत के मुखिया अमित सिंह और बिक्रमगंज के करुणा हॉस्पिटल के चिकित्सक डॉ. अमरेंद्र कुमार सिंह के बीच पुरानी रंजिश है. इसी रंजिश में डाक्टर और उनके समर्थकों द्वारा हमले को अंजाम दिया गया. सीसीटीवी फुटेज में भी लाठी-डंडों से लैस लोग तोड़फोड़ करते दिखाई दे रहे हैं. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के दौरान खोखा बरामद किया है.

देखें वीडियो

इधर, कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए पुलिस प्रशासन ने मुखिया से संयंम बरतने का आग्रह किया है. साथ ही गांव में पुलिस की तैनाती कर दी गयी है. वहीं, गिरफ्तार डॉक्टर समेत 5 लोगों से पूछताछ की जा रही है. वारदात में शामिल अन्य लोगों के विरुद्ध छापेमारी जारी है.

प्रशिक्षु डीएसपी खुर्शीद आलम ने बताया कि मुखिया के घर पर किये गए हमले और पुलिस के साथ किये गये अभद्रता के आरोप में डॉ. कामेंद्र सिंह सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. घटना में शामिल तीन गाड़ी और अलग अलग बंदूक से निकली 14 गोली के खोखे बरामद किये गए हैं.

वहीं, डॉ. कामेंद्र सिंह के फेसबुक आईडी पर की गई अभद्र टिप्पणी के मामले में भी प्राथमिकी दर्ज की गई है. जिसमें विनय सिंह और अन्य को नामजद अभियुक्त बनाते हुए जांच किया जा रहा है. गिरफ्तार लोगों में डॉ कामेंद्र सिंह, मंटू शर्मा, राहुल सिंह, उज्ज्वल कुमार और रवि सिंह शामिल हैं. जबकि दीपू सिंह, अमृत सिंह उर्फ पहाड़ी, ओम नारायण सिंह, रवीश कुमार, बृजेश कुमार सहित कुल 15 लोगों को मुखिया के घर पर हमला करने के मामले में नामजद अभियुक्त बनाया गया है. जिनकी छापेमारी जल्द की जायेगी.

यह भी पढ़ें -

कर रहे थे 'शराब पार्टी' पहुंच गए जेल, मुखिया के पास से हथियार भी मिले

BDO साहब की शिकायत लेकर जनता दरबार में पहुंचे मुखिया जी

Last Updated :Jul 23, 2021, 9:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details