बिहार

bihar

रोहतास: हथियारबंद अपराधियों ने एक युवक को मारी गोली, गंभीर रूप से घायल

By

Published : Jul 21, 2020, 10:57 PM IST

Armed criminals shot a young man in Rohtas
Armed criminals shot a young man in Rohtas

6 की संख्या में बैठकर शराब पी रहे हथियारबंद अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. हांलाकि गोली मारने के कारणों का कुछ पता नहीं चल पाया है.

रोहतास: जिले के कच्छवां ओपी अंतर्गत कंचन टोला इंग्लिशपुर गांव के पास हथियारबंद बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी. जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. लोगों ने उसे इलाज के लिए आनन फानन में तरारी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए. जहां से डॉक्टर ने उसे आरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

घायल युवक की पहचान जिले के तरारी थाना क्षेत्र के राजपुर गांव निवासी विक्रम पासवान के 26 साल के बेटे उपेंद्र पासवान के रूप में हुई है. बताया जाता है कि युवक मंगलवार की दोपहर बाइक से अपने घर की छत ढलाई के लिए सामान लेने रोहतास मुख्यालय जा रहा था. इसी दौरान कंचन टोला इंग्लिश पुर गांव में नाहर के पास 6 की संख्या में बैठे बदमाश शराब पी रहे थे. जैसे ही युवक वहां से गुजरा तभी बदमाशों ने उसे पीछे से गोली मार दी.

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

हालांकि घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है. घायल युवक के परिजनों ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ थाने में शिकायत की. वहीं, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस घायल से पूछताछ कर मामले की छानबीन में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details