बिहार

bihar

रोहतास: फसल को लेकर दो पक्षों में मारपीट, फायरिंग के दौरान एक की गई जान

By

Published : Jul 8, 2020, 9:27 PM IST

a young man died in a dispute due to mentha crop In Rohtas
a young man died in a dispute due to mentha crop In Rohtas

मेंथा फसल को भिंगाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. जिसमें चली गोली से एक युवक की मौत हो गई. वहीं, मुख्य आरोपी फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी के भाई को गिरफ्तार कर लिया है. पुछताछ कर रही है.

रोहतास:जिले के दावथ थाना क्षेत्र के गीद्धा गांव में तेल निकालने के लिए रखे गए मेंथा फसल को भिंगाने के कारण दो पक्षों में विवाद हो गया. जिसमें मारपीट और फायरिंग की गई. इस घटना में एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि धर्मेंद्र कुमार चौधरी मेंथा का तेल निकालने के लिए उसे सुखा रहा था. इसी दौरान वो अपने खेत के साथ-साथ पड़ोसी के खेत में भी मेंथा के पौधे को सूखने के लिए फैला दिया. लेकिन उसके पड़ोसी सन्नी चौधरी और उसका भाई अभय चौधरी ने खेत में पानी चलाकर सभी मेंथा के पौधे को भिंगा दिया. इस बात को लेकर धर्मेंद्र, सन्नी और उसके भाई अभय में हल्ली मारपीट हो गई. जिसमें दोनों पक्ष के लोगों को चोट लगी.

फसल को लेकर हुआ विवाद.

देसी कट्टे से मारी गोली
इस घटना के कुछ देर के बाद धर्मेंद्र चौधरी अपने पिता से साथ मेंथा लेकर बायलर पर चला गया. बायलर पर जैसे ही धर्मेंद्र पहुंचा तभी वहां अभय चौधरी भी आ गया. अभय ने देसी कट्टा से धर्मेंद्र पर फायर कर दिया. गोली धर्मेंद्र के पेट में जाकर लगी. वहां मौजूद ग्रामीणों और धर्मेंद्र के पिता ने उसे आनन-फानन में इलाज के लिए बिक्रमगंज निजि अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस मामले की कर रही है छानबीन

हत्या की सूचना के बाद मौके पर पहुंची ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. साथ ही पुलिस ने हत्यारोपी के भाई को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले को लेकर प्रभारी थानाध्यक्ष श्याम कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. वहीं, मृतक के परिजनों की ओर से प्राथमिकी के लिए आवेदन नहीं दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details