बिहार

bihar

पूर्णियाः प्रेमिका ने प्रेमी को मिलने बुलाया, फिर पिता के साथ मिलकर कर दी हत्या

By

Published : Jan 3, 2020, 1:09 PM IST

पुलिस ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है. शक के आधार पर लड़की और उसके पिता से पूछताछ की गई तो उन लोगों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है, दोनों को जेल भेज दिया गया है.

purnea
purnea

पूर्णियाः जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. प्रेमी को उसकी प्रेमिका ने अपने पिता के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया. दरअसल, भवानीपुर थाना क्षेत्र के लीला गांव निवासी दिलखुश राजस्थान में एक कपड़ा फैक्ट्री नें मजदूरी करता था. उसे गांव की ही एक लड़की से फेसबुक पर प्यार हो गया था.

मकई के खेत में मिली लाश
बताया जाता है कि दोनों फोन पर बात करते थे. 31 दिसंबर को वह राजस्थान से घर आया था. इसकी जानकारी लड़की को भी थी. लड़की ने उसे मिलने के लिए बुलाया. युवक लड़की से मिलने के लिए गया था. जिसके बाद वह लौटकर घर नहीं आया. फिर मकई के खेत में उसकी लाश मिलने से गांव में सनसनी फैल गई.

प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या

प्रेम-प्रसंग में हत्या
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. परिजनों से पूछताछ में प्रेम-प्रसंग का मामला सामने आया. परिजनों ने बताया कि साजिश के तहत युवक की हत्या की गई है. युवक जब प्रेमिका से मिलने पहुंचा तो वहां लड़की के साथ उसका पिता भी मौजूद था. दोनों ने मिलकर गला दबाकर इसकी हत्या कर दी.

ये भी पढ़ेंः कैमूर में नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म, आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज

आरोपी ने कबूला जुर्म
संबंधित थाना के पुलिसकर्मी संजय चौधरी ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है. शक के आधार पर लड़की और उसके पिता से पूछताछ की गई तो उन लोगों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. दोनों को जेल भेज दिया गया है.

Intro:पूर्णिया के भवानीपुर थाना के लीला गांव निवासी दिलखुश नामक युवक की उसी के गांव की प्रेमिका काजल ने अपने पिता संग हत्या की घटना को दिया अंजाम । दिलकश का फेसबुक के जरिये काजल से हुआ था प्रेम । दिलखुश राजस्थान में किसी कपड़ा दुकान में करता था काम । नये साल में आया था गांव ।


Body:घटना के संधभ में मृतक के परिजन ने बताया कि दिलखुश राजस्थान में किसी कपड़े की दुकान में मजदूरी करता था । फेसबुक के जरिए उसी गांव की काजल नामक युवती से प्रेम हो गया । नए साल में वह गांव आया था । गांव आने के बाद वह इस बात की जानकारी अपनी प्रेमिका काजल को फोन से दी । उसके बाद प्रेमिका काजल ने उसे मिलने के लिए गांव के ही किसी स्थान पर बुलाया । दिलखुश को क्या पता था कि जिस प्रेमिका से मिलने वह जा रहा है वह बुलाने के बाद उसकी हत्या कर डालेगी । आखिर क्या बजह रही होगी जो काजल ने इस घटना को अंजाम दिया । घटना के बाद शव को गांव के मकई के खेत मे फेक दोनो घर चले गए । गांव के बच्चों ने जब खेलने के द्वरान शव को देखा तो हल्ला करते हुए गांव गए । गाव के लोग ने जब शव के पास पहुँचा तो शव की पहचान दिलखुश के रूप में हुई ।

BYTE----मुकेश कुमार ( मृतक के परिजन )

वही घटना की जानकारी स्थानीय पल को भी दी गई । घटनास्थल पर पहुँच जब पुलिस ने परिजन से पूछताछ की तो दिलखुश और काजल के प्रेम की बात सामने आई । उसके बाद जब पल5 ने काजल और उसके पिता से पूछताछ करनी शुरू की तो उनलोगों ने हत्या की बात स्वीकार की । पुलिस ने बाप और बेटी को गिरफ्तार कर ली है । वही शव को कब्जर में ले पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया ।

BYTE--- संजय चौधरी ( सिपाही , भवानीपुर थाना )


Conclusion:कभी कभी प्रेम प्रसंग भी लोग को महंगा पड़ जाता है । इस बजह से प्रेमिका के परिजनों द्वारा हत्या जैसी घटना को भी अंजाम दे दिया जाता है ।

ABHAY KUMAR SINHA

E TV BHARAT

PURNIA

ABOUT THE AUTHOR

...view details