बिहार

bihar

पूर्णिया: करंट की चपेट में आने से युवक की मौत

By

Published : Jul 22, 2020, 10:44 PM IST

पूर्णिया
पूर्णिया

घटना के संबंध में मृतक के पड़ोसी ने बताया कि जिस वक्त यह घटना घटी युवक घर के बच्चों के साथ छत पर खेल रहा था कि तभी उसका पैर फिसल गया. जिसके चलते युवक छत की रेलिंग से गुजरे 33 हजार वोल्ट के हाई वोल्टेज तार से जा टकराया. वहीं कुछ देर बाद ही युवक ने दम तोड़ दिया.

पूर्णिया:जिले के शिवशक्ति नगर में 33 हजार वोल्ट के हाई वोल्टेज तार की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार छत पर बच्चों के साथ खेलने के दौरान युवक का पैर फिसल गया. जिसके बाद तार के संपर्क में आने से ये हादसा हुआ. वहीं घटना के बाद युवक को आनन-फानन में सदर अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

शिव शक्ति नगर का मामला
घटना मरंगा थाना के शिवशक्ति नगर इलाके का है. मृतक युवक का नाम सौरभ सिंह उर्फ पप्पू बताया जा रहा है. जो स्नातक का छात्र था. वहीं युवक की अकस्मात मौत के बाद समूचे परिवार में कोहराम मच गया है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

घटना के संबंध में मृतक के पड़ोसी ने बताया कि जिस वक्त यह घटना घटी युवक घर के बच्चों के साथ छत पर खेल रहा था तभी उसका पैर फिसल गया. जिसके चलते युवक छत की रेलिंग से गुजरे 33 हजार वोल्ट के हाई वोल्टेज तार से जा टकराया. वहीं कुछ देर बाद ही युवक ने दम तोड़ दिया.

कराया जा रहा पोस्टमार्टम

  • वहीं घटना के तुरंत बाद परिजन युवक को अस्पताल लेकर भागे. लेकिन अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. फिलहाल युवक के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details