बिहार

bihar

Purnea News: घर से मोबाइल में गाना भरवाने का बोल कर निकला था युवक, ट्रेन से गिरकर हुई मौत

By

Published : Apr 5, 2023, 2:37 PM IST

बिहार के पूर्णिया में ट्रेन से गिरकर युवक की मौत (Youth Dies After Falling From Train) हो गई है. युवक घर से मोबाइल में गाना डलवाने का बोल कर निकला था लेकिन घर वापस आने के दौरान हादसे का शिकार हो गया. आगे पढ़ें पूरी खबर...

पूर्णिया में ट्रेन से गिरकर युवक की मौत
पूर्णिया में ट्रेन से गिरकर युवक की मौत

पूर्णिया:बिहार के पूर्णिया के बनमनखी थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के आउटर सिग्नल के पास जानकी एक्सप्रेस ट्रेन से गिरकर युवक की मौत (Youth Dies After Falling From Janki Express) हो गई है. मृतक की पहचान बनमनखी बाजार निवासी रंजीत के रूप में हुई है. रंजीत घर से मोबाइल में गाना भरवाने के लिए निकला था, उसी दौरान हादसे का शिकार हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

पढ़ें-Jamui News: चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान फिसलकर गिरा शख्स, रेलवे पुलिस ने बचाई जान.. VIDEO वायरल


नाश्ते की दुकान पर काम करता था युवक: घटना की जानकारी देते हुए मृतक के पिता माही जाल ने बताया कि उनका बेटा रंजीत घर से मोबाइल में गाना भरवाने की बात कह कर निकला था. रंजीत के पिता माही का भ्रमण के बाजार में नाश्ते का दुकान है, रंजीत भी अपने पिता के साथ दुकान में सहयोग किया करता था. मोबाइल में गाना भरवाने गया रंजीत जब घर नहीं लौटा तो उसके परिजनों को चिंता होने लगी. उन्होंने रंजीत के मोबाइल पर फोन किया तो रंजीत ने पहली बार कहा कि कुछ देर में वह घर वापस आ जाएगा.

"रंजीत घर से मोबाइल में गाना भरवाने की बात कह कर निकला था. मेरा भ्रमण के बाजार में नाश्ते का दुकान है, रंजीत भी मेरे साथ दुकान में सहयोग किया करता था. रंजीत जब घर नहीं लौटा तो हमें चिंता होने लगी. हमने उसे फोन किया तो उसने बोला की थोड़ी देर में वह आ रहा है. जब हमने दूसरी बार फोन किया तो किसी और ने फोन उठा कर बोला कि वह ट्रेन से गिर गया है."- माही जाल, मृतक के पिता

ट्रेन से गिरकर जख्मी हुआ युवक: काफी देर तक रंजीत घर वापस नहीं लौटा तो परिजन ने दूसरी बार मोबाइल पर फोन लगाया. किसी दूसरे व्यक्ति ने रंजीत का फोन उठाया और उसने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि रंजीत ट्रेन से गिर गया है और वह बुरी तरह जख्मी है. परिजन जब बनमनखी रेलवे स्टेशन के आउटर सिग्नल पर पहुंचे तो रंजीत की मौत हो चुकी थी. बता दें कि जानकी एक्सप्रेस पूर्णिया कोर्ट रेलवे स्टेशन आ रही थी. घटना के बाद परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details