बिहार

bihar

पूर्णिया: संदिग्ध हाल में फंदे से झूलती मिली नवविवाहित की लाश, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Sep 1, 2020, 10:31 PM IST

पूर्णिया में एक नवविवाहित की लाश फंसे से लटकी मिली. जिसके बाद से परिजनों में कोहराम मच गया. मायके वालों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है.

पूर्णिया
पूर्णिया

पूर्णिया: जिले के सरसी प्रखंड स्थित मिल्की गांव में मंगलवार सुबह नवविवाहित की संदिग्ध अवस्था मे फंदे से लाश लटकी मिली है. जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. मृत महिला का नाम जुली कुमारी बताया जा रहा है. जिसने बीते एक साल पहले ही अपने प्रेमी से शादी की थी.

इस घटना के बाद से मृत महिला के पति समेत ससुराल के सभी लोग फरार बताए जा रहे हैं. वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मौत के बाद से परिजनों में मातम का माहौल है.

देखें रिपोर्ट.

एक साल पूर्व ही हुआ था प्रेम विवाह
इस बाबत मृत महिला के परिजनों ने बताया कि बीते एक साल पहले ही उनकी बेटी जुली कुमारी ने मिल्की गांव के रवि चौहान से प्रेम विवाह किया था. उन्होंने कहा कि इसके बाद से दोनों दिल्ली में ही रह रहे थे. परिजनों ने बताया कि इस दौरान बेटी से बात होती रहती थी. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन से पहले ही दोनों वापस अपने गांव सरसी पंहुचे थे. इसके बाद से दोनों गांव में ही रह रहे थे.

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
परिजनों ने आगे बताया कि कुछ रोज पहले दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ था. जिसके बाद उनकी बेटी जुली ने पति से झगड़े की बात उन्हें फोन पर बताई थी. उन्होंने कहा कि उसके बाद से उसका नंबर बंद आ रहा था. जिसके बाद ग्रामीणों ने फोन कर इस घटना की जानकारी दी. बता दें कि परिजनों ने इसे हत्या बताया है.

ससुराल के लोग फरार
मृत महिला के परिजनों ने बताया कि जब हम वहां पंहुचे शव फंदे से लटका था. उन्होंने कहा कि घर के सभी दरवाजे आधे खुले थे. मगर घर का कोई सदस्य घर में मौजूद नहीं था. परिजनों ने कहा कि घटना के बाद से सभी का संपर्क नम्बर भी बंद आ रहा है. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details