बिहार

bihar

पूर्णिया: प्रेमी संग मिलकर पति को मार डाला, पुलिस ने किया खुलासा

By

Published : Apr 11, 2021, 9:01 PM IST

पूर्णिया
पूर्णिया

प्रेम प्रंसग में विवाहिता ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी. मामले का उद्भेदन करते हुए पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं, जिस चाकू से गोद कर शिव कुमार दास की हत्या की गई थी, पुलिस ने उसे भी बरामद किया है.

पूर्णिया:सदर थाना क्षेत्र के नागेश्वर नगर निवासी शिव कुमार दास की अपराधियों ने 7 मार्च को गला रेत हत्या कर दी थी. वहीं, साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से उसके शव को नदी में फेंक दिया गया था. मृतक के पिता ने बेटे की हत्या के मामले में स्थानीय थाने में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. इस मामले का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है.

देखें रिपोर्ट

यह भी पढ़ें: यह भी पढ़ें: बिहार में पिता बना हैवान, दूसरी पत्नी के साथ मिलकर 5 साल के बेटे की हत्या

पत्नी ने प्रेम प्रसंग में की पति की हत्या
पुलिस ने इस हत्या के मामले में मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है. डीएसपी आनंद पांडे ने बताया कि मृतक की पत्नी का अपने एक दूर के रिश्तेदार प्रमोद से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. दोनों एक दूसरे के साथ रहना चाहते थे. जिसके चलते उन्होंने मिलकर शिव कुमार दास की हत्या की साजिश रच डाली. वहीं, प्रमोद ने साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से शव को नदी में फेंक दिया.

पुलिस ने इस हत्या मामले में प्रमोद के साथ ही तीन अभियुक्तों को भी गिरफ्तार किया है जिनकी संलिप्तता इस हत्या में थी. वहीं, आरोपियों के पास से एक देसी कट्टा, चार जिंदा कारतूस के साथ उस चाकू को भी बरामद किया जिससे शिव कुमार की हत्या की गई थी.

यह भी पढ़ें: किशनगंज SHO हत्याकांडः भाई ने कहा- 'हुई है साजिश, टीम में साथ गए पुलिसकर्मियों का खंगाला जाए कॉल डिटेल'

ABOUT THE AUTHOR

...view details