बिहार

bihar

पत्नी ने बेटे संग मिलकर पति को मौत के घाट उतारा, फिर आंगन में दफना दिया शव

By

Published : Sep 4, 2022, 1:23 PM IST

एक बार फिर पूर्णिया में हत्या का मामला सामने आया है. इस मामले में पत्नी ने बेटे के संग मिलकर पति की हत्या कर शव को आंगन में दफना दिया. पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.

पूर्णिया में बुजुर्ग की हत्या
पूर्णिया में बुजुर्ग की हत्या

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया में एक पत्नी ने अपने पति की हत्या (murder in purnea) कर दी. पति की हत्या करने में बेटे ने भी उसकी मदद की. यह मामला पूर्णिया के भवानीपुर थाना क्षेत्र के सिंघयान गांव का है. घटना के बाद पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि जमीन विवाद के कारण पत्नी ने पति की हत्या कर दी और शव को घर के आंगन में दफना दिया. मामले का खुलासा होने पर पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है और बेटा घर से फरार है.

ये भी पढ़ेंःपत्नी की हत्या कर कोर्ट में किया सरेंडर, कहा- शव को सेप्टिक टैंक में दफनाया

जमीन के लिए कर दी हत्याः छोटी सी जमीन के टुकड़े के लिए सात जन्म तक रिश्ता निभाने वाली पत्नी और बुढ़ापे का सहारा बनने वाला बेटा भी जानी दुश्मन बन जाता है. ऐसा ही वाकया पूर्णिया के भवानीपुर थाना के सिंघयान गांव का है. दरअसल, पत्नी राजकुमारी देवी ने पति कृत्यानंद शर्मा की गला घोटकर हत्या कर दी. इसमें पुत्र मिथलेश शर्मा ने भी मां का साथ दिया. दोनों ने मिलकर शव को घर में ही दफना दिया. इसके बाद भवानीपुर थाना में बहू प्रिया कुमारी ने आवेदन देकर अपने ससुर के लापता होने की सूचना दी.

नतनी ने खोला हत्या का राजः सुनियोजित तरीके से घटना को अंजाम देने के बाद भी इस पूरे मामले की कलई मृतक की नतनी ने खोल दी. कृत्यानंद शर्मा की नतनी प्रीति ने अपने नाना की हत्या करते नानी और मामा को देख लिया था. उसने पुलिस के समक्ष मामा और नानी के सारे कारनामे का खुलासा कर दिया. प्रीति ने कहा कि किस तरह 31 अगस्त की रात उनकी नानी और मामा ने मिलकर उनके नाना की हत्या कर शव को अनाज रखने वाले गोदाम में दफना दिया. पुलिस ने आरोपी पत्नी राजकुमारी देवी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं आरोपी पुत्र मिथलेश शर्मा फरार है. वहीं मृतक की बहन ने कहा कि जमीन को लेकर पत्नी बेटा के साथ अक्सर उसका झगड़ा होता था. इसी कारण उनलोगों ने मिलकर कृत्यानंद शर्मा की हत्या कर दी.

"पारिवारिक विवाद में पत्नी और बेटा ने मिलकर उसकी हत्या कर दी है. फिलहाल आरोपी पत्नी को हिरासत में लिया गया है. शव को बाहर निकाला जा रहा है '' - थाना प्रभारी, भवानीपुर


''31 अगस्त की रात नानी और मामा ने मिलकर नाना की हत्या कर दी. इसके बाद घर में अनाज रखने वाले गोदाम में दफना दिया''-प्रीति, मृतक की नतनी

ABOUT THE AUTHOR

...view details