बिहार

bihar

पूर्णिया: अलग-अलग सड़क हादसे में दो की मौत, तेज रफ्तार बनी मौत की वजह

By

Published : Feb 21, 2020, 5:06 PM IST

रूपौली थाना क्षेत्र की घटना की जानकारी देते हुए मृतक राजेश के भाई ने बताया कि राजेश शिवरात्रि की पूजा करने पड़ोस गांव के शिव मंदिर जा रहा था. सड़क पार करते समय विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई.

Purnia
Purnia

पूर्णिया: जिले में शुक्रवार को अलग-अलग सड़क हादसों में दो की मौत हो गई. पहली घटना रूपौली थाना क्षेत्र के हजोकोपा गांव की है. वहीं, दूसरी घटना श्रीनगर थाना क्षेत्र के कलाबलुआ गांव की है. रूपौली में मृतक राजेश शिवरात्रि के अवसर पर पूजा करने मंदिर जा रहा था. तभी सामने से आ रही ट्रक की चपेट में आने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

रोते-बिलखते परिजन

परिवार में मचा कोहराम
रूपौली थाना क्षेत्र की घटना की जानकारी देते हुए मृतक राजेश के भाई ने बताया कि राजेश शिवरात्रि की पूजा करने पड़ोस गांव के शिव मंदिर जा रहा था. सड़क पार करते समय विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. वहीं, घटनास्थल से ड्राइवर ट्रक छोड़कर भागने में सफल रहा.

पेश है ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'बाइक की तेज रफ्तार बनी काल'
वहीं, दूसरी घटना श्रीनगर थाना के कालाबलुआ के समीप घटी. जहां बाइक सवार की खुद की रफ्तार ने जान ले ली. मृतक के परिजनों के अनुसार उसकी बाइक की रफ्तार तेज थी. जिससे संतुलन खोने की वजह से हादसा हुआ. जख्मी हालत में उसे सदर अस्पताल लाया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details