बिहार

bihar

पूर्णिया: तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से 2 बाइक सवार युवकों की मौत

By

Published : Sep 9, 2021, 4:34 PM IST

बस की चपेट में आने से दो की मौत
बस की चपेट में आने से दो की मौत ()

पूर्णिया जिले के कस्बा थाना क्षेत्र में अनियंत्रित बस ने दो बाइक सवार को कुचल दिया. इस घटना में दोनों बाइक सवार की मौत हो गयी. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. पढ़ें पूरी खबर..

पूर्णिया:बिहार (Bihar) केपूर्णिया (Purnea) जिले में तेज रफ्तार का कहर जारी है. गुरुवार को जिले के कस्बा थाना क्षेत्र के लीची बगान के समीप एक तेज रफ्तार बस ने दो बाइक सवार को कुचल दिया. इस घटना में एक की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं दूसरे की मौत इलाज के क्रम में हो गयी. दोनों मृतक कटिहार (Katihar) जिले के कदवा इलाके के रहने वाले थे. इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें:यात्री शेड से टकराई तेज रफ्तार पिकअप, ड्राइवर की मौत, दो घायल

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. घटना की जानकारी देते हुए मृतक के परिजनों ने बताया कि दोनों मोटरसाइकिल से सवार होकर कटिहार के कदवा कुमरी गांव से जलालगढ़ के लिए निकले थे. इसी दौरान कस्बा थाना के लीची बगान के समीप पीछे से आ रही तेज रफ्तार बस ने टक्कर मार दी.

देखें ये वीडियो

इस घटना में बाइक सवार एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. वहीं दूसरा बुरी तरह से जख्मी हो गया. जख्मी युवक को स्थानीय लोगों ने स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. जहां उसकी नाजुक स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे पूर्णिया सदर अस्पताल रेफर कर दिया. परिजनों ने उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया तो वहां के डॉक्टरों ने भी उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया.

जिसके बाद परिजन उसे प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराने ले जा रहे थे. इसी दौरान उसकी मौत हो गयी. इधर तेज रफ्तार बस टक्कर मारने के बाद मौके से फरार हो गया. घटना की जानकारी जैसे ही मृतक के परिजनों को मिली, सभी सदर अस्पताल पहुंचे.

मृतक के परिवार में मातम का माहौल है. इधर दूसरे युवक की मौत की सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची. जहां पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन में जुट गयी है.

ये भी पढ़ें:सारण में भीषण सड़क हादसा, 3 लोगों की दर्दनाक मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details