बिहार

bihar

पूर्णिया: चार दुकानों से चोरों ने चुरा लिया लाखों का सामान

By

Published : Mar 9, 2021, 6:31 PM IST

पूर्णिया के मधुबनी टीओपी इलाके के रहमत नगर चौक स्थित दो कपड़ा दुकानों में बीती रात चोरी हो गई. चोरों ने वेंटीलेटर काटकर अंदर प्रवेश किया और कपड़ा समेत दुकान में रखा कैश चुरा लिया.

Theft in Purnia
पूर्णिया में चोरी

पूर्णिया:शहर के मधुबनी टीओपी इलाके के रहमत नगर चौक स्थित कपड़ा दुकानों में बीती रात चोरी हो गई. चोरों ने वेंटीलेटर काटकर अंदर प्रवेश किया और कपड़ा समेत दुकान में रखा कैश चुरा लिया. वहीं, चोरी की एक अन्य वारदात नगर प्रखंड स्थित गोकुलपुर के चेतरियापीर से सामने आई. जहां एक साथ 3 दुकानों का ताला तोड़कर चोरों ने करीब 2 लाख रुपए का सामान चुरा लिया.

यह भी पढ़ें- पूर्णिया: ऑटो पलटने से मैट्रिक परीक्षार्थी की मौत, 6 की हालत गंभीर

वेंटीलेटर काटकर घुसे चोर
पीड़ित दुकानदार राजा ने बताया कि रोज की तरह वह रात करीब 10 बजे दुकान बंद कर घर लौट गए थे. सुबह जैसे ही दुकान खोला दुकान का वेंटिलेटर कटा था. दुकान में रखे गए सारे कपड़े गायब थे. वहीं, दुकान में दो दिन की जमा पूंजी रखी थी. चोरों ने इसपर भी हाथ साफ कर लिया. इस संबंध में मधुबनी टीओपी थाना क्षेत्र में एक एफआईआर भी दर्ज कराई गई है.

जिले के दो अलग-अलग इलाकों के चार दुकानों को चोरों ने सोमवार की रात निशाना बनाया. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. चोरों की तलाश में छापेमारी जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details