बिहार

bihar

Theft In Purnea: शोरूम पहुंचकर चोरों ने पहले तोड़ा दुकान का ताला, CCTV को ऑफ कर की लाखों की चोरी

By

Published : Jan 27, 2023, 1:13 PM IST

Purnea Crime News पूर्णिया में चोरों ने एक शोरूम को अपना निशाना बनाया और लाखों के सामान की चोर कर ली. चोरी से पहले चोरों ने दुकान में लगे सीसीटीवी को बंद कर दिया, जिसके बाद पूरी वारदात को अंजाम दिया. पूरा मामला सदर थाना क्षेत्र के कप्तानपाड़ा के पास की है.

पूर्णिया में शोरूम में चोरी
पूर्णिया में शोरूम में चोरी

पूर्णिया में शोरूम से लाखों की चोरी

पूर्णिया:बिहार के पूर्णिया में चोरी (Theft In Purnea) की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला शहर के सदर थाना क्षेत्र के कप्तानपाड़ा खुश्कीबाग की है. जहां बीती रात चोरों ने भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया है. चोरों ने पवन मोटर्स नाम की एक टोटो शोरूम को अपना निशाना बनाया और करीब 3 लाख का सामान की चोरी कर फरार हो गया. पूरी वारदात को अंजाम देने से पहले चोरों ने शोरूम में लगे सीसीटीवी को बंद कर दिया.

ये भी पढ़ें- समस्तीपुर: बड़े चोर गिरोह का भंडाफोड़, 37 मोबाइल और 2 लैपटॉप के साथ 6 अपराधी गिरफ्तार

शोरूम में भीषण चोरी: घटना के संबंध में शोरूम के मालिक के बताया कि रोजाना की तरह गुरुवार की शाम शोरूम बंद कर घर चले गए. शुक्रवार की सुबह अखबार देने वाले ने शोरूम का ताला टूटे होने की सूचना दी. आनन-फानन में जब शोरूम पहुंचे तो देखा शटर का ताला टूटा हुआ था और शोरूम से कई बैटरी सहित अन्य कीमती सामान गायब था. सामान की कीमत करीब 3 लाख के आसपास होगी. शोरूम के सीसीटीवी कैमरे में चोरों की तस्वीर कैद हो गई है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस: शोरूम मालिक ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज को जब खंगाला गया, तो रात करीब 2 बजे दो चोर कैमरे में कैद हुए. चोर बड़े ही आराम से शोरूम पहुंचकर पहले ताला तोड़ा फिर सीसीटीवी कैमरा को बंद कर दिया. जिसके बाद सामान की चोरी कर ली. पीड़ित ने बताया कि आशंका है कि चोरों ने किसी गाड़ी पर सामान लोड किया और फरार हो गए. शोरूम के पास गाड़ी के पहिए के भी निशान मिला है. फिलहाल पुलिस को घटना की सूचना दे दी गई है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

"मेरा शोरूम है पवन मोटर्स. रोज की तरह हमलोग शाम को दुकान बंदकर गये थे. सुबह में पेपर वाले के माध्यम से पता चला कि मेरे दुकान का शटर टूटा हुआ है. हम घर से आकर देखे तो पता चला कि शोरूम से बैट्री गायब है और सामान इधर, उधर फेंका हुआ है. हमलोगों ने सीसीटीवी फुटेज चेक करवाए तो पता चला कि दो लड़के घटना को अंजाम दे रहे हैं. घटना दो बजे रात के करीब की है. कैमरे में दिख रहा है कि दो लड़के आए और कैमरे के साथ छेड़छाड़ किए हैं. सिर्फ बैटरी ले गये हैं और कागज को इधर, उधर कर दिए. पुलिस को सूचना दे दिए हैं. करीब तीन लाख का नुकसान हुआ है."- शोरूम मालिक

ABOUT THE AUTHOR

...view details