बिहार

bihar

Purnea Crime : पूर्णिया में नवविवाहिता की संदिग्ध मौत, परिजन बोले- ससुराल वालों ने ले ली जान

By

Published : Jan 16, 2023, 3:19 PM IST

Purnea News पूर्णिया में नवविवाहिता की संदिग्ध स्थिति की मौत हो गई है. वहीं मायके वालों का आरोप है कि दहेज की खातिर हत्या की गई है. परिजनों के मुताबिक सिर्फ दो ही महीने पहले इस युवती की शादी की गई थी. पढे़ं पूरी खबर...

crime in purnea
crime in purnea

पूर्णिया:बिहार के पूर्णिया में नवविवाहिता का शव (Suspicious Dead Body Of Woman In Purnea) संदिग्ध हालत में बरामद की गई है. बनमनखी थाना क्षेत्र में विवाहिता के शव मिलने के बाद ग्रामीणों में अफरा- तफरी का माहौल हो गया. शव मिलने की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृत महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं मृतक के परिजनों का आरोप है कि दहेज के कारण इसके पति और ससुरालवालों ने मिलकर हत्या कर दी है.

पढ़ें-बेतिया में महिला की संदिग्ध मौत, पति पर दहेज के लिए हत्या का आरोप

महिला का शव बरामद: यह मामला धरहरा गांव का है. जहां एक नवविवाहिता की मृतक शव बरामद की गई. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. तभी से मामले की छानबीन में जुटी है. जबकि आरोपी ससुराल वाले सभी लोग मौके से फरार हैं. मामले की जानकारी देते हुए मृतक के पिता रियासत खान ने बताया कि बीते दो महीने पहले अपनी बेटी की शादी इसी गांव के दिलखुश के साथ की थी. शादी के बाद एक महीना सब कुछ ठीक-ठाक रहा.

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप: रियासत खान ने कहा कि उसके बाद बेटी के पति और उसके माता-पिता ने दहेज की खातिर मेरी बेटी को प्रताड़ित करने लगे. सभी लोग लगातार रुपये की मांग करने लगे. इसकी जानकारी मिलने के बाद अपने दामाद को बताया था कि उनका रुपये आने वाला है. मैं आपको सारे रुपये दे दूंगा. जबकि शादी के समय में लोगों से कर्ज लेकर अपने दामाद की सारी मांगें पूरी की थी. इसके बावजूद हमारी बेटी के पति ने 5 लाख रुपए की मांग की.

6 नवंबर को हुई थी शादी:रियासत खान ने बताया बेटी की शादी बहुत धूमधाम के साथ 6 नवंबर को पूर्णिया के बनमनखी थाना क्षेत्र के धराहरा निवासी दिलखुश के साथ हुई थी. जबकि इस घटना को अंजाम देने के बाद पति, सास-ससुर एवं परिवार के सभी सदस्य घर छोड़कर फरार हो गए. मृत महिला के शव होने की जानकारी उसके घर के बगल के मामा ने इस बात की जानकारी दी है. जिसके बाद स्थानीय थाने में इसकी सूचना दी तभी पुलिस घटनास्थल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पूर्णिया मेडिकल कॉलेज भेज दी गई है.

"मृतक महिला के परिजन के द्वारा जानकारी दी गई कि ससुराल वाले उनकी बेटी की हत्या कर शव को घर में छोड़कर फरार हो गए हैं. जहां से पुलिस मृतिका के पिता के बयान पर मामले को दर्ज करते हुए जांच में जुट गई है".- प्रदीप ऋषिदेव, सिपाही

पढ़ें-रोहतास में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, ससुराल वाले घर छोड़कर फरार



ABOUT THE AUTHOR

...view details