बिहार

bihar

पूर्णिया: सब इंस्पेक्टर पर दबंगई का आरोप, पीड़ित ने कहा- धौंस जमाकर हमें डराया जाता है

By

Published : Aug 22, 2019, 11:34 PM IST

इंस्पेक्टर के एक परिचित ने युवक के परिवार से कर्ज के रूप में 30 हजार रुपये लिए थे. उसकी नियत रुपये वापस करने की नहीं थी. इसिलिए वह उसका सहारा ले कर पुलिसिया धौंस जमाकर डराने लगा.

सब इंस्पेक्टर पर दबंगई का आरोप

पूर्णिया: जिले के हाट थाना क्षेत्र स्थित हॉउसिंग कॉलोनी के एक युवक ने पुलिस पर दबंगई का आरोप लगाया है. उसका आरोप है कि पुलिस ने मोबाईल चोरी के आरोप में उसे गिरफ्तार कर मारपीट किया और उसके परिवार से साथ बदसलूकी भी की.

'पुलिसिया धौंस जमाकर डराने की कोशिश'
युवक और उसकी मां ने बताया कि इल्यास नाम का सब इंस्पेक्टर जो पूर्णिया के हाट थाना क्षेत्र में पदस्थापित है. उसके एक परिचित ने उनके परिवार से कर्ज के रूप में 30 हजार रुपये लिए थे. उसकी नियत रुपये वापस करने की नहीं थी. इसिलिए वह इल्यास का सहारा ले कर पुलिसिया धौंस जमाकर डराने लगा. इंस्पेक्टर ने कई बार घर मे जबरदस्ती घुसने की कोशिश की और उसकी मां के साथ बदतमीजी से पेश भी आया. इसी बीच उसके एक पड़ोसी शिवानंद ने मोबाइल चोरी की घटना को अंजाम दिया. जिसके लिए पुलिस ने उसपर गलत आरोप लगाकर उसे गिरफ्तार कर लिया.

सब इंस्पेक्टर पर दबंगई का आरोप

सभी आरोप गलत-सब इंस्पेक्टर
वहीं सब इंस्पेक्टर ने सभी बातों को गलत बताया. उन्होनें कहा कि सूरज को चोरी के आरोप में मोबाइल और रुपये के साथ गिरफ्तार किया गया है. पुलिस जब उसे चोरी के आरोप में पकड़ने की कोशिश कर रही थी तब भागने के क्रम में उसे चोट लग गई.

Intro:ANCHOR---पूर्णिया के के हाट थाना क्षेत्र के हॉसिंग कॉलोनी के सूरज ने पुलिस पर लगाया दबंगई का आरोप ।कहा मोबाईल चोरी का आरोप लगा किया परिवार से साथ बदसलूकी । इसके पहले भी कई बार घर मे जबर्दस्ती घुसने का किया था प्रयास । वहीं आरोपी अधिकारी ने सभी बातों को बताया गलत । कहा भागने के क्रम में लगी है चोट ।


Body:VO-- सदर अस्पताल के बेड नम्बर 6 पर पीडीए4 यह है सूरज कुमार । जिसे पुलिस ने मोबाईल चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है । मगर सूरज और उसकी माँ का आरोप है कि उसके बेटे को चोरी के मामले फसाया गया है । मामला कुछ और ही है । इल्यास नामक सब इंस्पेक्टर जो पूर्णिया के के हाट थाना में पदस्थापित है उनके एक परिचित द्वारा सूरज के परिवार से कर्ज के रूप में 30 हजार रुपया का लेन देन था उसकी नियत रुपये वापस नही करने की थी । वह इल्यास का सहारा ले पुलिसिया धोस डरने5 लगा । इल्यास भी कई बार सूरज के घर मे घुसने की कोशिस की और उसकी माँ के साथ बतमीजी से पेश आया । इसी बीच हॉसिंग कॉलनी का शिवानंद नामक युवक ने मोबाइल चोरी की घटना को अंजाम दिया । सूरज का पड़ोसी है शिवानंद । इकय5 ने सूरज को चोरी के मामले में पकड़ थाने में बेरहमी से मारपीट की ।
वही इस बात की जानकारी लेने जब हम इल्यास से की तो उन्होंने बताया कि उनपर गलत आरोप लगाया । सूरज को मोबाईल चोरी के आरोप में मोबाइल और रुपये के साथ गिरफ्तार किया गया है । पुलिस जब उसे चोरी के आरोप में पकड़ने की कोशिश कर रही थी तो वह भागने का प्रयास किया । जिसमें गिरने की बजह से उसे चोट लगी है ।इस तरह के आरोप तो पुलिस पर लगाये जाते है ।

BYTE--- सूरज कुमार ( मोबाइल चोरी का आरोपी )
BYTE---रेणु देवी ( सूरज की माँ )

BYTE--- मोहम्द इल्यास( सब इंस्पेक्टर )


Conclusion:इस तरह के आरोप पुलिस पर लग बड़ा सवाल खड़ा करता है ।

ABOUT THE AUTHOR

...view details