बिहार

bihar

पूर्णिया में 'मुर्दे' करते हैं सड़क जाम और हंगामा! नामजद FIR से पुलिस की फजीहत

By

Published : May 12, 2022, 1:13 PM IST

पूर्णिया पुलिस ने विरोध प्रदर्शन के एक मामले में मुर्दों और नेत्रहीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज (Purnia Police Filed FIR Against Dead) किया है. पूरा मामला जिले के बायसी थाना क्षेत्र का है. बीते दिनों पुलिस की अवैध वसूली के चलते एक पशु व्यवसाई की सड़क हादसे में मौत हो गई थी. इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया था. पुलिस ने इसी मामले को लेकर कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था. पढ़ें पूरी खबर..

Purnia Police
पूर्णिया पुलिस

पूर्णिया: बिहार की पूर्णिया पुलिस ने ऐसे लोगों पर केस दर्ज किया है जिसको लेकर उसकी खूब फजीहत हो रही है. जिले के बायसी थाने पुलिस ने हाल ही में एक मामला दर्ज किया था. जिसमें कई मुर्दे, नेत्रहीन सहित प्रदेश से बाहर रहने वाले लोगों के नाम शामिल हैं. इस मामले के सामने आने के बाद पूर्णिया पुलिस एक बार फिर से चर्चाओं में है. दरअसल, पुलिस ने सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन करने वालों पर FIR किया था. लेकिन उसमें जिनके नाम लिखे गए थे वे कई साल पहले मर गए थे या फिर वो नेत्रहीन थे. यही नहीं बहुत से ऐसे भी नामजद थे जो सालों से दूसरे प्रदेशों में रह रहे थे और उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया.

ये भी पढ़ें-पुलिस का नया कारनामा, ट्रैक्टर से ले जा रहे थे 3 शव, मीडिया को देख याद आई नैनिकता

पशु व्यवसायी की मौत के बाद बवाल:जानकारी के मुताबिक बीते दिनों जिले के बायसी थाना क्षेत्र में पुलिस की अवैध वसूली के चलते एक पशु व्यवसायी की सड़क हादसे में मौत हो गई थी. इस घटना के बाद आक्रशित लोगों ने सड़क जामकर जमकर विरोध प्रदर्शन किया था. इस मामले में बायसी पुलिस ने कई नामजद और अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था. पुलिस ने जिन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. उनमें कई मुर्दों के नाम शामिल है, वहीं कई नेत्रहीन और राज्य से बाहर रह रहे लोगों के नाम शामिल हैं.

मुर्दे और नेत्रहीन के खिलाफ मामला दर्ज: पुलिस की इस कार्रवाई से जाहिर होता है कि पुलिस ने बिना जांच पड़ताल के मामले को दर्ज किया है. इस संबंध में बायसी डीएसपी ने बताया कि अगर प्राथमिकी में मुर्दे और नेत्रहीन लोगों का नाम शामिल हो गया है, तो उसे जांच के बाद बाहर कर दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि यह भूलवश भी हो सकता है.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


ABOUT THE AUTHOR

...view details