बिहार

bihar

पूर्णिया: रेड लाइट एरिया में पुलिस ने मारा छापा, हिरासत में ली गईं 11 लड़कियां

By

Published : Aug 28, 2021, 11:08 PM IST

पूर्णिया के कटिहार मोड़ स्थित अब्दुल्ला नगर और रानीपतरा रेड लाइट एरिया में शनिवार को पुलिस ने छापेमारी की और जिस्मफरोशी में लिप्त 11 युवतियों को हिरासत में लिया. पढ़ें पूरी खबर...

Red Light Area Purnea
रेड लाइट एरिया में छापा

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया(Purnea) शहर में बसा रेड लाइट एरिया (Red Light Area) एक बार फिर चर्चा में है. शनिवार को पुलिस ने छापेमारी की और जिस्मफरोशी में लिप्त 11 युवतियों को हिरासत में लिया. सदर थाना क्षेत्र के कटिहार मोड़ स्थित अब्दुल्ला नगर और रानीपतरा रेड लाइट एरिया में हुई इस छापेमारी से हड़कंप मच गया.

यह भी पढ़ें-मां को बाजार में बिठाकर प्रेमी संग फरार हुई नई नवेली दुल्हन, पति ने कहा- जिंदगी बर्बाद हो गई

छापेमारी के दौरान देह व्यापार में संलिप्त 7 नाबालिग और 4 बालिग लड़की समेत एक ग्राहक को हिरासत में लिया गया. सदर थाना लाकर सभी से पूछताछ की गई. हालांकि यह पहली बार नहीं है जब इस इलाके में रेड पड़ी हो. जिस्मफरोशी गिरोह के सरगना समेत सैकड़ों लोगों को गिरफ्तार कर पहले भी जेल भेजा जा चुका है. मामला कोर्ट में चलता रहता है. सरगना को बेल मिलते ही बाजार फिर से सजने लगती है.

देखें वीडियो

यह धंधा अब जिले की गंभीर समस्या बन गई है. रेड लाइट एरिया बार-बार उजड़ा, लेकिन कुछ दिन बाद फिर से आबाद हो गया. जिस्मफरोशी को अपना धंधा मान चुके लोग जेल से निकलते ही वापस पुराने काम में लग जाते हैं.

"पूर्णिया पुलिस को सूचना मिली थी कि किशनगंज में छापेमारी के बाद कुछ नाबालिग लड़कियां पूर्णिया के रेड लाइट एरिया में शिफ्ट हो गईं हैं. उक्त सूचना के आधार पर मुंबई की एनजीओ जेवीआई और पूर्णिया पुलिस के द्वारा कटिहार मोड़ के अब्दुल्ला नगर और रानीपतरा के रेड लाइट एरिया में संयुक्त छापेमारी की गई."- आनंद कुमार पांडेय, सदर डीएसपी

यह भी पढ़ें-VIDEO: राजीव के प्यार के लिए चंदा बीबी से बनी चंदा, फिर ली सात फेरे

ABOUT THE AUTHOR

...view details