बिहार

bihar

पूर्णिया के रेड लाइट एरिया में पुलिस की छापेमारी, संदिग्ध हालत में कई युवक-युवतियां गिरफ्तार

By

Published : Jul 29, 2022, 8:02 AM IST

पूर्णिया पुलिस (Purnea Police) ने जिले के रेड लाइट एरिया में छापेमारी की है. इस दौरान कुछ महिलाओं के साथ युवक को गिरफ्तार किया है. वहीं पकड़े गए युवक और युवतियों से पूछताछ कर रही है. पढ़ें पूरी खबर...

रेड लाइट एरिया में की छापेमारी
रेड लाइट एरिया में की छापेमारी

पूर्णिया:बिहार के पूर्णिया में पुलिस ने रेडलाइट एरिया में छापेमारी (Police raid in red light area in Purnea) की. इस कार्रवाई में पुलिस टीम के साथ पटना का एक NGO भी साथ था. पुलिसिया कार्रवाई में मौके से कई युवक और युवतियां संदिग्ध हालत में मिली हैं. पुलिस ने युवतियों को काउंसिलिंग के लिए भेजा है जबकि हिरासत में लिए गए युवकों पर कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ेंःशादी समारोह से लौट रहे 3 युवकों की सड़क हादसे में मौत, आक्रोशित लोगों का पुलिस वाहन पर उतरा गुस्सा

कई लोगों को हिरासत में लिया गया: पूर्णिया सदर थाना क्षेत्र में देह व्यापार का कारनामा काफी तेजी से फैल रहा है. इस बात की जानकारी मिलने के बाद पूर्णिया पुलिस और एक एनजीओ की टीम ने संयुक्त रूप से छापेमारी में जिस्मफरोशी करने वाले युवक और युवतियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. वहीं सदर थाना क्षेत्र के मुजरापट्टी गुलाबबाग रेड लाइट एरिया में छापेमारी करने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप का माहौल है.

ये भी पढ़ेंःबिहार के पूर्णिया में भीषण सड़क हादसा, पानी भरे गड्ढे में स्कॉर्पियो के पलटने से 9 लोगों की मौत

वहीं सदर डीएसपी सुरेंद्र कुमार सरोज (DSP Surendra Kumar saroj) ने कहा कि देह व्यापार के खिलाफ पुलिस पूरे जिले में कठोर अभियान चलाई है और वैसे ही आगे भी चलाती रहेगी. जिसके बाद उन्होंने बताया कि राजधानी पटना से एनजीओ की टीम पूर्णिया पहुंची थी और टीम को गुप्त रूप से सूचना मिली थी कि पूर्णिया में बड़े स्तर पर देह व्यापार का धंधा बड़े जोरों पर चल रहा है. उसके बाद यहां आकर उनलोगों ने प्रशासन को बताया जिसके बाद पुलिस के द्वारा उनलोगों की हरसंभव मदद की गई. जिसके बाद हमलोगों ने साथ मिलकर कार्रवाई की तो काफी संख्या में उस व्यापार में संलिप्त लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है. वहीं पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

'अनैतिक देह व्यापार, मानव तस्करी और धर्मांतरण होता है उसके खिलाफ में पटना मुख्यालय से टीम आई थी. पुलिस बल की मांग की गई थी. जिसके बाद पुलिस बल दिया गया और छापेमारी की गई. छापेमारी के दौरान पीड़ित लड़की और आरोपी युवक को हिरासत में लिया गया है'.सुरेंद्र कुमार सरोज, सदर डीएसपी, पूर्णिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details