बिहार

bihar

पप्पू यादव का नीतीश सरकार पर बड़ा हमला, कहा-'बिहार में माफिया चला रहे डेमोक्रेसी'

By

Published : Nov 23, 2021, 9:12 PM IST

पूर्णिया में जन अधिकार पार्टी (Jan Adhikar Party) के संरक्षक पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने कहा कि बिहार सरकार लुटेरों को लेकर मैराथन बैठक कर रही है और अपराधी डेमोक्रेसी को चला रहे हैं. बिहार सरकार के कार्यकाल में शराब माफिया, बालू माफिया, जमीन माफिया और टेंडर माफिया का बोलबाला है और अब एक नया ड्रग्स माफिया जुड़ गए हैं. पढ़ें रिपोर्ट..
पप्पू यादव का सरकार पर हमला
पप्पू यादव का सरकार पर हमला

पूर्णिया: बिहार में जन अधिकार पार्टी(Jan Adhikar Party) के संरक्षक पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने इन दिनों पूर्णिया के सीमांचल में हो रही हत्याओं पर बयान देते हुए कहा कि बिहार सरकार लुटेरों को लेकर मैराथन बैठक कर रही है. बिहार में हो रहे पंचायत चुनाव से पहले हत्या का सिलसिला शुरू हुआ और यह सिलसिला पंचायत चुनाव खत्म होने के बाद भी चलता रहेगा. बिहार सरकार के कार्यकाल में शराब माफिया, बालू माफिया, जमीन माफिया और टेंडर माफिया का बोलबाला है और अब एक नया ड्रग्स माफिया जुड़ गए हैं.

ये भी पढ़ें-'जब सताने लगा सत्ता का डर, तब PM मोदी ने कृषि कानून ले लिया वापस'

पप्पू यादव पिछले दिनों हुए पूर्णिया का सदर थाना क्षेत्र के सौरा नदी में मिले युवक के शव जिसकी पहचान सौरव के रूप में हुई थी, वह पूर्णिया सिटी निवासी था. पप्पू यादव सौरव के घर पहुंचे, उसके माता-पिता को सांत्वना देते हुए कहा कि सौरभ की हत्या हुई है और वह पुलिस के वरीय पदाधिकारी से मिलकर उसके हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग करेंगे.

देखें रिपोर्ट

पप्पू यादव ने कहा कि अगर सौरव के मोबाइल फोन के कॉल डिटेल को निकाला जाए कि वह अंतिम बार किस से बात किया था और अगल-बगल लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जाए तो पुलिस आसानी से उसके हत्यारे तक पहुंच सकती है, पप्पू यादव ने पूर्णिया के आईजी से मोबाइल पर बात कर निष्पक्ष जांच करवाने की बात कही.

ये भी पढ़ें- पप्पू यादव की खरी-खरी: '4 माफियाओं के भरोसे बिहार की जनता... तेजस्वी के ब्लड सैंपल की जांच हो'

उन्होंने कहा कि सौरव की बेरहमी से हत्या की गई है और लगभग 1 सप्ताह बीतने के बाद भी पुलिस उसके हत्यारों तक नहीं पहुंच पा रही है. उन्होंने कहा कि सौरभ के परिवार के साथ वह खड़े हैं और बहुत जल्द ही उसके परिवार को इंसाफ दिलाएंगे.

उन्होंने कहा कि सौरव के यहां पहुंचने से पहले वो और भी कई परिवारों से मिले हैं, जहां किसी न किसी की हत्या हुई है. इन दिनों बिहार में हत्याओं का सिलसिला जारी है. बिहार में हो रहे पंचायत चुनाव से पहले से हत्या हो रही है और यह हत्या का सिलसिला लगता है कि चुनाव के बाद तक चलता रहेगा. प्रशासन अगर सक्रिय रहे तो इस तरह की घटना पर काबू पाया जा सकता है.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details