बिहार

bihar

पूर्णिया: रॉड से हमला कर बुजुर्ग की हत्या, आरोपी के परिजन गांव छोड़कर फरार

By

Published : Mar 23, 2021, 12:16 PM IST

चंपानगर थाना क्षेत्र में मामूली विवाद को लेकर लोहे के रॉड से हमला कर एक बुजुर्ग की हत्या कर दी गई. बता दें कि घटना के बाद आरोपी के परिजन गांव छोड़कर फरार हो गए हैं.

बुजुर्ग की हत्या
बुजुर्ग की हत्या

पूर्णिया: चंपानगर थाना क्षेत्र में रॉड से मारकर एकबुजुर्ग की हत्याकर दी गई. मृतक की पहचान चरैया रेता निवासी जवाहर साह के रूप में की गई है. बता दें कि मृतक जवाहर साह के बेटे का गांव के ही मुकेश नामक युवक से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. जवाहर साह गांव के युवक को समझाने गए हुए थे. जहां युवक ने उनपर रॉड से हमला करा दिया.

इसे भी पढ़ें:बिहार में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 2.63 लाख के पार, अब तक 1561 लोगों की मौत

बुजुर्ग पर रॉड से हमला
घटना की जानकारी देते हुए मृतक के बेटे ने बताया कि उसके भाई का गांव के ही मुकेश से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. जिसके बाद पिता मुकेश को समझाने उसके घर चले गए. जहां मुकेश को लगा कि जवाहर साह विवाद करने आए हुए है. मुकेश ने घर में रखे रॉड निकालकर बुजुर्ग जवाहर साह पर जानलेवा हमला कर दिया.

इलाज के दौरान मौत
रॉड से हमले में बुजुर्ग जवाहर साह बुरी तरह जख्मी हो गए. स्थानीय लोग उन्हें तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर गए. जहां डॉक्टर ने उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए रेफर कर दिया. बुजुर्ग को बेहतर इलाज के लिए एक प्राइवेट नर्सिंग होम में ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें:लग रहा है विपक्ष का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है: JDU प्रदेश अध्यक्ष

आरोपी के परिजन गांव से फरार
जवाहर साह के परिजनों ने मुकेश और उसके परिवार के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. मुकेश के परिजनों को जैसे ही इस बात की जानकारी मिली कि जवाहर की मौत हो गई है. सभी गांव से फरार हो गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details