बिहार

bihar

पूर्णिया में हत्यारों को सजा दिलाने के लिए दर-दर भटक रहा भाई, जमीन विवाद में हुआ था मर्डर

By

Published : Jan 22, 2022, 2:36 PM IST

पूर्णिया में जमीन विवाद में हत्या

पूर्णिया में जमीन विवाद में हत्या (Murder in Land Dispute in Purnea) के मामले में मृतक का भाई इंसाफ के लिए दर-दर भटक रहा है. स्थानीय थाने में गांव के कुछ लोगों को नामजद बनाया था. मामले में अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है. मृतक के भाई ने पुलिस के वरीय पदाधिकारी से न्याय की गुहार लगाई है. पढ़ें पूरी खबर..

पूर्णिया:बिहार के पूर्णिया में भवानीपुर थाना क्षेत्र (Bhawanipur Police Station Area) के महत्वाचाप गांव में पिछले 8 दिसंबर को संजय कुमार मंडल नामक व्यक्ति की जमीन विवाद में हत्या कर दी गई थी. मृतक के परिजन ने स्थानीय थाने में गांव के कुछ लोगों को नामजद बनाया था. मामले में अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है. सभी आरोपी खुलेआम गांव में घूम रहे हैं. मृतक का भाई हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस के वरीय पदाधिकारी के यहां गुहार लगा रहा है.

ये भी पढ़ें-पूर्णिया: चर्चित नीरज झा हत्याकांड का मुख्य आरोपी अटिया सिंह गिरफ्तार

मृतक संजय मंडल के भाई सुनील ने बताया कि उसके भाई की हत्या जमीन विवाद में गांव के आदिवासी समुदाय के लोगों ने तीर मारकर कर दी थी. मामला लगभग 3 एकड़ जमीन का है. घटना 8 दिसंबर की है. घटना के बाद मृतक के भाई ने स्थानीय थाने में गांव के ही कुछ लोगों को इस हत्या का नामजद अभियुक्त बनाया था, लेकिन अभी तक स्थानीय थाने की पुलिस ने किसी भी अभियुक्त को गिरफ्तार नहीं किया है. सुनील की मानें तो सभी आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं और पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है.

पूर्णिया में जमीन विवाद में हत्या

मृतक के परिजनों का कहना है कि आरोपी या तो अपनी दबंगई की वजह से खुलेआम घूम रहे हैं या फिर पुलिस इस मामले में हत्यारों से मोटी रकम ले चुकी है. मृतक के भाई सुनील हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पूर्णिया के वरीय पुलिस पदाधिकारी के पास गुहार लगाने के लिए पहुंचे हैं. वरीय पदाधिकारी ने सुनील को आश्वासन दिया है कि उनके भाई के हत्यारे की गिरफ्तारी जल्द से जल्द होगी और जांच के बाद दोषी पाए गए पुलिस पदाधिकारी पर कार्रवाई भी होगी. अब देखना यह है कि पुलिस के वरीय पदाधिकारी इस मामले में हत्यारे की गिरफ्तारी कब तक करवाने में सफल होते हैं या फिर सुनील को यहां भी निराशा ही हाथ लगती है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details