बिहार

bihar

पूर्णिया: कोर्ट में गवाही देकर घर लौट रहे शख्स की जमीन विवाद में हत्या

By

Published : Oct 6, 2020, 3:54 PM IST

पूर्णिया में अपराधियों ने जमीनी विवाद में एक शख्स की गोली मार कर हत्या कर दी. इस मामले में परिजनों ने 3 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया है.

purnea
गोली मार कर हत्या

पूर्णिया:रुपौली थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनिया गांव निवासी देवेंद्र मंडल की अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी. मृतक धमदाहा व्यवहार न्यायालय से 107 की गवाही कर वापस घर लौट रहा था. मृतक के परिजन ने गांव के ही 3 लोगों को इस हत्या के मामले में स्थानीय थाना में नामजद अभियुक्त बनाया है.

गवाही देने गये थे कोर्ट
बताया जा रहा है कि नामजद अभियुक्तों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. घटना की जानकारी देते हुए मृतक के बेटे ने बताया पिछले 10 वर्षों से गांव के रामायण मंडल के साथ उनके पिता देवेंद्र मंडल का जमीनी विवाद चल रहा था. देवेंद्र मंडल 107 की गवाही के लिए धमदाहा व्यवहार न्यायालय गये हुए थे.

अपराधियों ने मारी गोली
गवाही होने के बाद वह वापस अपने गांव लक्ष्मीनिया लौट रहे थे. जैसे ही डोभा पेट्रोल पंप के पास पहुंचे, तभी पहले से घात लगाए अपराधियों ने देवेंद्र मंडल के पहुंचते ही ताबड़तोड़ गोली चलानी शुरू कर दी. देवेंद्र मंडल को 5 गोली लगी. जिससे उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई. घटना को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गए.

थाना को दी गई जानकारी
घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे. इस घटना की जानकारी स्थानीय थाना को भी दी गई है. स्थानीय थाना की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए पूर्णिया सदर अस्पताल भेज दिया है. मृतक के परिजनों ने स्थानीय थाना में गांव के ही तीन लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया है.

10 वर्षों से जमीनी विवाद
जिसमें रामानंद मंडल, सुमन मंडल और नंदनी मंडल हैं. मृतक के बेटे की मानें तो रामानंद मंडल से उनके पिता का पिछले 10 वर्षों से जमीनी विवाद चल रहा था. उसी विवाद को लेकर रामायण मंडल ने इस घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details