बिहार

bihar

Purnea News: मधेपुरा के युवक ने पूर्णिया में किया सुसाइड, कमरे से मिला शव

By

Published : Apr 10, 2023, 12:36 PM IST

बिहार के पूर्णिया में युवक ने सुसाइड (Suicide in Purnea) कर लिया है. मामला सामने आने के बाद आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया है. युवक को देखने के लिए लोगों की भाड़ जमा हो गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया में आत्महत्या का मामला (Youth Commits Suicide in Purnea) सामने आया है. जिले के मरंगा थाना क्षेत्र के ततमा टोली वार्ड नंबर 24 के एक घर के अंदर से युवक शव मिला है. मृतक की पहचान मधेपुरा जिला निवासी छोटू कुमार के रूप में हुई है. छोटू पूर्णिया में रहकर पढ़ाई करता था. वहीं घटना की जानकारी स्थानीय थाने की पुलिस को मिली. जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर छोटू का मोबाइल को खंगाल रही है और जांच में जुट गई है. प्रथम दृष्टया में प्रेम प्रसंग का मामला लग रहा है.

पढ़ें-Buxar News: युवक ने किया सुसाइड, जिले में एक सप्ताह के भीतर आत्महत्या की दूसरी घटना


दोस्त के साथ रहता था युवक: मधेपुरा जिले का रहने वाला छोटू 21 मार्च से पूर्णिया के मरंगा थाना क्षेत्र के ततमा टोली वार्ड नंबर 24 शानू कुमार के मकान में रह रहा था. वो यहां रह कर पढ़ाई करता था. हालांकि मकान में और रह रहे किराएदारों ने मकान मालिक को छोटू की शिकायत की थी. उनका कहना था कि जितने भी किराएदार है सभी परिवारिक हैं और छोटू अपने दोस्त के साथ बैचलर रहा करता है. उसके रूम के अंदर से अक्सर धुआं निकलता दिखाई देता है जिससे अनुमान लगाया जा रहा था कि छोटू नशा करता है.

मकान मालिक ने कही थी मकान छोड़ने की बात: मकान मालिक ने छोटू को मकान खाली करने की बात कही थी. इसके पीछे की वजह बताई जा रही है कि जब छोटू किराए का मकान ले रहा था तो उसने अपनी कोई भी आईडी प्रूफ मकान मालिक को नहीं दी थी. इस पर मकान मालिक उसे या तो आईडी प्रूफ जमा करने की बात कर रहे थे या फिर मकान खाली करने की. छोटू के साथ रहने वाला दोस्त कल रात में रूम पर नहीं पहुंचा था. आज सुबह जब छोटू का दोस्त रूम पर पहुंचा तो उसने दरवाजा को खुलवाया. जब अंदर से दरवाजा नहीं खुला तो धक्का देकर उसने दरवाजा खोला और सामने उसका शव देख वो फरार हो गया. वहीं पुलिस छोटू के मोबाइल को खंगाल रही है, युवक देर रात तक किसी लड़की से वीडियो कॉल पर बात कर रहा था और मैसेज से प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग में खुदकुशी का लग रहा है.

"छोटू मधेपुरा जिले का रहने वाला था, वो यहां रह कर पढ़ाई करता था. मकान में रह रहे और किराएदारों ने शिकायत की थी कि जितने भी किराएदार है सभी परिवारिक हैं और छोटू अपने दोस्त के साथ बैचलर रहा करता है. उसके रूम के अंदर से अक्सर धुआं निकलता दिखाई देता है वो कोई नशा का सेवन करता है. मामला प्रेम प्रसंग का हो सकता है."- शानू कुमार, मकान मालिक

ABOUT THE AUTHOR

...view details