बिहार

bihar

बेटे की बारात लेकर जा रहे पिता समेत 5 की सड़क हादसे में मौत, बिना शादी किए लौटा दूल्हा

By

Published : Jun 14, 2022, 4:32 PM IST

पूर्णिया के पांच लोगों की सड़क हादसे में मौत

पूर्णिया में बारात जब भागलपुर के लिए रवाना हुई तो गांव में शादी की शहनाई बज रही थी लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था. बारात जाने के क्रम में भागलपुर में सड़क हादसा (Road Accident In Bhagalpur) हो गया. इस हादसे में दूल्हे के पिता समेत 5 लोगों की मौत हो गई. ऐसे में शादी के बिना ही बारात वापस लौट आई. पढ़ें पूरी खबर...

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया में पांच लोगों की मौत (Five People Died In Purnea) हो गई. सभी बारात में शामिल होकर भागलपुर के नारायणपुर गए हुए थे. इस बीच ऑटो में सवार बारातियों को एक तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. ऑटों में 12 लोग थे, जिसमें से दूल्हे के पिता समेत पांच लोगों की मौत हो गई. जबकि सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है. सभी मृतक रूपौली थाना क्षेत्र के गोखली टोला के है. मौत की खबर मिलते ही पूरे गांव में चीख पुकार मच गया.

यह भी पढ़ें:भागलपुर: बारातियों से भरी ऑटो में ट्रक ने मारी सीधी टक्कर, 5 लोगों की मौके पर मौत

दूल्हे के पिता की मौत:जानकारी के अनुसारगोखली टोला निवासी छठू मंडल के बेटे की शादी थी. बारात में शामिल लोग ऑटो पर सवार हो भागलपुर के नारायणपुर गांव जा रहे थे. झंडापुर NH31 पेट्रोल पंप के पास तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई. मृतक में दूल्हा के पिता और उसके दो रिश्तेदार सहित गांव के दो लोग शामिल हैं. घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया है. लोगों का रो रोकर बुरा हाल है. घर में चूल्हा चौका बंद हो गया. जिस घर में शादी की शहनाई बजनी थी वहा मातम छा गया.

रूक गई शादी, बारात लौटा: मृतकों की पहचान दूल्हा के पिता छठू मंडल, मदन मोहन मंडल, गजाधर मंडल, पिंकू मंडल और ऑटो चालक गजेंद्र साह के रूप में हुई है. घायलों का इलाज भागलपुर में मायागंज अस्पताल में चल रहा है. इसी भीषण हादसे के बाद शादी को भी रोक दिया या और बारात वापस गांव लौटा आई. बताया जा रहा है कि नवगछिया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. जल्द ही शव को परिजनों को सौंपा दिया जाएगा. फिलहाल मामले की जांच चल रही है.

गौरतलब है कि नवगछिया पुलिस जिला के झंडापुर ओपी क्षेत्र के मड़वा गांव के समीप एनएच 31 पर बीती देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ था. बारातियों से भरी ऑटो में विपरीत दिशा से आ रही अनियंत्रित ट्रक ने जोड़दार टक्कर मारी जिससे ऑटो पलट गया. इस दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई. वहीं मौके से ट्रक चालक फरार हो गया.

"सभी लोग छठू मंडल के बेटे की शादी में नारायणपुर बारात जा रहे थे. झंडापुर के पास उनका मैजिक गाड़ी और ऑटो पैट्रोल भराने के लिए रूक गया. जैसे ही ऑटो आगे बढ़ा कि सामने से आ रही एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 7 लोग घायल हो गया. इस ऑटो में कुल 12 बाराती सवार थे. सभी दुर्घटना के शिकार हो गए"- राजो मंडल, प्रत्यक्षदर्शी

यह भी पढ़ें: कैमूर में अनियंत्रित होकर पलटा ऑटो, चालक सहित दो की मौत

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details