बिहार

bihar

Fire In Purnea: चलती ट्रक में लगी अचानक आग, ड्राइवर और खलासी ने कूदकर बचाई जान

By

Published : Aug 12, 2023, 11:44 AM IST

पूर्णिया के NH-31 लाहसनपुर पर एक ट्रक में अचानक आग लग गई. आग लगते देख वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया. कुछ देर के लिए आवागमन भी बाधित रहा. हालांकि ट्रक ड्राइवर और खलासी बाल-बाल बच गए..

चलती ट्रक में लगी अचानक आग
चलती ट्रक में लगी अचानक आग

पूर्णिया:बिहार के पूर्णिया में डंगरूआ थाना क्षेत्र के NH-31 लाहसनपुर पर अचानक एक ट्रक में आगलग गई ट्रक में आग लगते ही वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया. ट्रक के ड्राइवर और खलासी ने किसी तरह ट्रक से कूद कर अपनी जान बचाई. बाद में सूचना मिलते ही अग्निशामक की टीम घटनास्थल पर पहुंची और आग पर काबू पाया.

ये भी पढ़ेंःPurnea News: चलते ट्रक में लगी आग, बाल-बाल बचे ड्राइवर और खलासी

ट्रक में लगी आग से मची अफरा-तफरी: घटना बीती देर रात की बताई जा रही है, जहां ट्रक में आग लगने के बाद आग की तेज लपटें आसमान की तरफ उठने लगीं, लोगों में हड़कंप मच गया. ट्रक ड्राइवर और खलासी ट्रक से कूद गए. हालांकि ट्रक में आग कैसे लगी, इस बात का पता अभी तक नहीं चल पाया है. वहीं घटना की सूचना पर समय से पहुंचकर अग्निशमन की टीम ने बड़ा हादसे से बचाया.

शॉर्ट सर्किट से आग लगने का अनुमानः वहीं, आग लगने की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. थाने में लगी अग्निशामक की टीम घटनास्थल पहुंची और आग पर काबू पा लिया. अगर अग्निशामक की टीम को थोड़ी देर होती तो बड़ी घटना घट सकती थी अनुमान लगाया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से ट्रक में आग लगी होगी. स्थानीय लोगों की सतर्कता की वजह से आज बड़ी घटना घटने से बची. वहीं कुछ देर के लिए आवागमन बाधित रहा.

"NH-31 लाहसनपुर पर ट्रक जा रही थी, इसी बीच अचानक उसमें आग लग गई, लोगों ने देखा तो अफरा तफरी मच गई. ट्रक के ड्राइवर और खलासी वाहन से कूद गए. अग्निशमन की टीम को बुलाया गया तब जाकर आग पर काबू पाया गया."- स्थानीय

ABOUT THE AUTHOR

...view details